रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्णब गोस्वामी को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ़्तार

0
833
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 9893221036

अर्णब गोस्वामी को महाराष्ट्र सीआईडी ने 2018 में इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक और उनकी मां कुमुद नाइक की मौत की जांच के सिलसिले में हिरासत में लिया है। नाईक की पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप

खुद अर्णब ने आरोप लगाया है कि मुम्बई पुलिस ने उनसे मारपीट की है।

ये स्पष्ट हो चुका है कि मुंबई पुलिस ने अर्णब गोस्वामी को गिरफ्तार कर लिया है। पत्रकारिता के हर नियम की धज्जियां उड़ाने वाले अर्णब गोस्वामी का चैनल अब बाकी पत्रकारों से उम्मीद कर रहा है कि वे गिरफ्तारी का विरोध करें। जो न्यूज़ चैनल खुद हर तरह की सलाह, नियंत्रण, संगठन से बाहर रहता हो और केंद्रीय सत्ता का मोहरा-भोंपू बनकर एकपक्षीय पत्रकारिता करता हो, वह अब किस मुंह से दूसरे संपादकों-पत्रकारों से मदद चाहता है।

अर्णब के अरेस्ट हो जाने के बाद उनके चैनल रिपब्लिक भारत पर बस यही न्यूज़ चलाई जा रही है। रिपब्लिक टीवी का रिपोर्टर लगातार लाइव कवरेज दे रहा है और पुलिस टीम से भिड़ंत की मुद्रा में है।

पुलिस वालों ने रिपोर्टर को चेतावनी भी दी लेकिन रिपोर्टर ने टका सा जवाब दे दिया कि वह अपनी ड्यूटी कर रहा है।

नाईक की पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप

अर्नब गोस्वामी के Republic , News Studio को बनाने वाली निर्माण कम्पनी को 5करोड़ 40 लाख के पेमेंट नही होने की वजह से , उन पर कर्जदारों का भार आ गया और कई बार अर्नब से अपने हक का पैसा मांगने पर भी जब नही दिया गया तो उन्होंने आत्महत्या कर ली , जिसका जिम्मेदार अर्नब है ।

कोई जवाब दें