रिटायर्ड आईएएस धर्माधिकारी के घर में घुसकर की हत्या

0
139
Spread the love

भोपाल। राजधानी के दानिश नगर स्थित चिनार उपवन में एक रिटायर्ड आईएएस अफसर के घर में बने सर्वेंट क्वार्टर में रहने वाले व्यक्ति की उसी के बेटे ने घर में घुसकर हत्या कर दी। आरोपी ने अपनी मां पर भी जानलेवा हमला किया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। जानकारी अनुसार चिनार उपवन में मकान नंबर 14 विश्वास गोपाल धर्माधिकारी का है।

इसे भी पढ़ें – टैक्स चोरी में फंसे कांग्रेसी नेता अभिषेक मनु सिंघवी, लगा 56 करोड़ का जुर्माना

धर्माधिकारी रिटायर्ड आईएएस अफसर है उनके घर में बने सर्वेंट क्वार्टर में शमशाबाद, विदिशा निवासी 55 वर्षीय रामदयाल अहिरवार रहता था। दो महिने पहले ही रामदयाल अपनी पत्नी को भी साथ रहने के लिए ले आया था। दोपहर में रामदयाल पास स्थित एसबीआई के एटीएम पर चौकीदारी करते थे और रात में कॉलोनी की। बताया जा रहा है कि रामदयाल और उनकी पत्नी को अपनी बहू से कुछ पैसे वापस लेने थे। जिसे लेकर कुछ दिनों पहले इन सभी का विवाद भी हुआ था। इस बात से नाराज होकर रामदयाल के बेटे लराल सिंह ने अपने माता-पिता पर जानलेवा हमला कर दिया। 

इसे भी पढ़ें – केजरीवाल पर सुभाष चंद्रा ने आपराधिक मानहानि का केस ठोंका

इस हमले में रामदयाल की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद लाल सिंह मौके से फरार हो गया। लाल सिंह एक स्कूल में सफाई का काम करता है और उसी परिसर में पत्नी और बच्चों के साथ रहता है। घटना के वक्त शोर सुनकर जब धर्माधिकारी की पत्नी नीचे आई तो लाल सिंह बाईक लेकर फरार हो रहा था। उन्होंने कमरे में जाकर देखा तो वहां रामदयाल और उसकी पत्नी को खून से लथपथ पड़े हुए थे। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। मिसरोद पुलिस अब आरोपी की तलाश कर रही है।

इसे भी पढ़ें – एटीएम के सवा करोड़ से अधिक रूपये गायब

इसे भी पढ़ें – अब सोना जमा करने वालों पर निशाना साधेंगे नरेंद्र मोदी

इसे भी पढ़ें – उरी हमले में उतने लोग नहीं मारे गए, जितने सरकार की गलत नीति से मरे : गुलाम नबी

इसे भी पढ़ें – प्रदेश को कर्जदार बनाने और उद्योगपतियों को छूट देने को लेकर चर्चाओं का दौर गर्म

इसे भी पढ़ें – अंबानी-अडानी को पहले से थी नोटबंदी की जानकारी : बीजेपी विधायक का आरोप

इसे भी पढ़ें – ‘बेफिक्रे’ में 40 किसिंग सीन्स को सेंसर बोर्ड ने बेफिक्र होकर किया पास

इसे भी पढ़ें – बीजेपी मंत्री के बेटे ने कहा, चप्पल गीली करके चिपकाउंगा

कोई जवाब दें