राष्ट्रीय तीरंदाज रिछपाल सिंह के छात्रा से अवैध संबंध के कारण स्पोर्ट्स क्लब जबलपुर में हुआ भारी हंगामा

0
530
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

जिला प्रतिनिधि कटनी  // विक्टर दास 8720053434

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 9893221036

 

  • स्पोर्ट्स क्लब में पति-पत्नी के बीच हुई जमकर मारपीट
  • प्रताड़ित पत्नी जम्मू से आई थी अपने पति से मिलने
  • छात्रा से प्रेम संबंध के चक्कर में पत्नी से नहीं मिलना चाहते रिछपाल सिंह

जबलपुर। तीरंदाजी के राष्ट्रीय कोच रिछपाल सिंह ने आज रानीताल स्पोर्ट्स क्लब स्टेडियम में अपनी पत्नी के साथ जमकर मारपीट की एवं अपने छात्राओं से भी मारपीट करवाई, यह हाँगामे के मामले को मीडिया कवरेज करने पहुंची थी मीडिया कर्मियों के साथ भी रिछपाल सिंह कोच और छात्रो ने मारपीट किया स्पोर्ट्स क्लब में काफी देर तक हाईप्रोफाइल ड्रामा चलता रहा हंगामे के बाद लार्डगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को अपने साथ थाने ले गई।

Richpal Singh

पत्नी के आर्चरी की छात्रा के साथ अवैध संबंध है संगीन आरोप

तीरंदाजी कोच रिछपाल सिंह अपनी पत्नी मोहिनी सिंह आज जम्मू से अचानक जबलपुर पहुंची और सीधे रानीताल स्पोर्ट्स क्लब में जाकर अपने पति से मुलाकात करना चाह रही थी पर महिला के पति ने उससे बात करने की वजह मारपीट करना शुरू कर दी, को रिछपाल सिंह की पत्नी का आरोप है कि उसके पति का आर्चरी की एक छात्रा के साथ अवैध संबंध है इनको पहले भी दिल्ली में रंगे हाथ पकड़ा था।

स्पोर्ट्स क्लब में हंगामा होते ही मौके पर पुलिस पहुंची

रानीताल स्पोर्ट्स क्लब में हुए इस हाईप्रोफाइल ड्रामा में जमकर विवाद हुआ इस विवाद की सूचना मिलते ही लार्डगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और महिला की शिकायत दर्ज करने उसे थाने में ले आई इधर अपनी पत्नी के साथ मारपीट करने के बाद रिछपाल सिंह मौके से फरार हो गया।

https://www.youtube.com/watch?v=Y41OIo5LrDg

कोच रिछपाल सिंह की पत्नी मोहिनी सिंह ने लार्डगंज थाना पुलिस में सारी हरकत की शिकायत दर्ज कराई है पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है बताया जा रहा है कि शिकायत वापस लेने के लिए पत्नी पर रिछपाल सिंह दबाव बना रहा है।

कोई जवाब दें