राष्ट्रीय अनुसूचित जनजाति आयोग के राष्ट्रीय श्री नन्द कुमार साय ने आदिवासियों की स्थिति को लेकर ANI NEWS इंडिया से विशेष चर्चा की

0
682
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

जिला ब्यूरो चीफ रायगढ़  // उत्सव वैश्य : 9827482822 

रायगढ़, पिछले कुछ दिनों से छत्तीसगढ़ के बस्तर और दंतेवाड़ा जिले में स्थानीय ग्रामीण आदिवासियों के ऊपर हो रहे अत्याचार पर उन्होंने बोला कि ये बहुत ही गलत हो रहा है,  पिछले दिनों दंतेवाड़ा जिले में गोटम गांव में हुए दो आदिवासी जिनका नाम  लखमा और हिडमा था उनको पुलिस ने घर से उठा कर ले गई और गोली मारकर उनकी लाश को पेड़ में टांग दिया गया.

इसे भी पढ़ें :- खतरनाक गैस के रिसाव से मची अफरा तफरी, रहवासियों को सांस लेने मे हुई तकलीफ

इस विषय में सवाल पूछने पर उन्होंने ने जानकारी नही होने की बात की व तत्काल छत्तीसगढ़ के डी जी पी और दंतेवाड़ा के आई जी विवेकानन्द से मोबाइल पर बातचीत की उन्होंने भी इस मामले की जानकारी ना होने की बात कही  इसके अलावा श्री नंदकुमार साय जी ने दंतेवाड़ा कलेक्टर बस्तर कमिश्नर व दंतेवाड़ा पुलिस अधीक्षक से बात की किसी ने भी इस घटना की पुष्टि नही की। कितनी अजीब बात है.

 

इसे भी पढ़ें :- 33 वर्षीय मराठी एक्ट्रेस ने दिखाया बोल्ड फिगर, वायरल हुई बिकिनी में हॉट तस्वीरें

इतनी बड़ी दुर्घटना हो जाने के बाद भी किसी भी अधिकारी को इसकी जानकारी नही है या तो ये अधिकारी इस घटना को छुपाने  का प्रयास कर रहे है ।छत्तीसगढ़ में आदिवासियों की स्थिति को लेकर श्री नंदकुमार साय ने काफी चिन्ता जाहिर की ।

इसे भी पढ़ें :- फर्जी CBI ऑफिसर बन कर ठगी करने वाले शिकंजे में, फर्जी सील सिक्के, जाली कूटरचित दस्तावेज बरामद

श्री नन्दकुमार साय ने छत्तीसगढ़ के आदिवासियों की दशा को लेकर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी से बातचीत करने की इच्छा जाहिर की

इसे भी पढ़ें :-  फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर मानसिक रूप से प्रताडित करने वाला आरोपी गिरफ्तार

कोई जवाब दें