राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की शपथ के बाद लगा जय श्री राम का नारा

0
92
Spread the love

TOC NEWS

नई दिल्ली। रामनाथ कोविंद देश के 14वें राष्ट्रपति बन चुके हैं। राष्ट्रपति भवन में भव्य समारोह में उन्होंने शपथ ग्रहण की। संसद के केंद्रीय कक्ष में सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश जेएस खेहर ने उन्हें पद की शपथ दिलायी। शपथ ग्रहण किए जाने के बाद जैसे ही राष्ट्रगान बजाया गया, इसके तुरंत बाद भारत माता की जय और जय श्री राम के नारे लगाए गए।

इसे भी पढ़ें :- ऐश्वर्या का सेक्स वीडियो सोशल मिडिया में वायरल करने वाला गिरफ्तार

इसे भी पढ़ें :-  मुख्यमंत्री शिवराज की विश्वसनीयता पर उठने लगे सवाल ?

यह पहली बार नहीं है जब संसद भवन में जय श्री राम का नारा लगाया गया हो। इससे पहले जब भाजपा सदस्यों ने प्रधानमंत्री चुने जाने के बाद नरेंद्र मोदी का स्वागत समारोह किया था, उस दौरान भी ऐसी नारेबाजी की गई थी। उस समय जय श्री राम के साथ मोदी-मोदी के भी नारे लगे थे।

इसे भी पढ़ें :- बौद्धभिक्षु के सेक्स लाइफ और अय्याश जिंदगी से हटा पर्दा तो हैरान रह गई दुनिया

इसे भी पढ़ें :- रेप, आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में कांग्रेस MLA अरेस्ट

नवनिर्वाचित राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने मंगलवार को भारत के 14वें राष्ट्रपति के रूप में शपथ ग्रहण करने के थोड़ी देर बाद संविधान की रक्षा और पालन करने का वचन दिया। उन्होंने साथ ही न्याय, स्वंतत्रता और समानता के मूल्यों के पालन का भी वचन दिया। कोविंद ने संसद सदस्यों और मुख्यमंत्रियों समेत विभिन्न गणमान्य व्यक्तियों को संबोधित करते हुए कहा कि अनेकता में एकता भारत की ताकत है।

इसे भी पढ़ें :- ममता का विवादित बयान, कहा- दो गुंडे मिलकर चला रहे हैं देश को

इसे भी पढ़ें :- मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के राज्य में मंत्रियों, अधिकारियों, सत्ता के दलालों और ठेकेदारों का रैकेट सक्रिय, चर्चाओं में

 

कोई जवाब दें