रायपुर में दिनदहाड़े कारोबारी की गोली मार कर हत्या

0
610
Spread the love

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में मंगलवार की दोपहर गोलियों की आवाज से थर्रा उठी। दिनदहाड़े एक कारोबारी पर गोलियां बरसायी गयी, जिसमें कारोबारी की मौत हो गयी। इधर घटना के बाद इलाके में खौफ का माहौल है। घायल कारोबारी का नाम संजय अग्रवाल है, जो सांई मोटर्स का संचालक बताया जा रहा है।

घटना व्यस्तम पचपेड़ी नाका इलाके की है। जानकारी के मुताबिक गोली एक कांस्टेबल ने चलायी है, लेकिन अभी तक घटना की वजह सामने नहीं आयी है। सूचना मिलते ही लहूलूहान हालात में रामकृष्ण हाॅस्पीटल में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी मौत हो गयी।

जानकारी के मुताबिक घटना अब से कुछ देर पहले की है। पचपेड़ी नाके पर सांई मोटर्स है। संजय अग्रवाल अपने ऑफिस में बैठे हुये थे उस दौरान एक आरक्षक अपनी बाइक से आया, आरोपी ने कुछ देर संजय से बात भी की, उसके बाद उसने अपने पास रखे रायफल से फायरिंग शुरू कर दी। जो आरोपी हैं वो पुलिस का आरक्षक है और कुछ समय से इसका विवाद संजय अग्रवाल से चल रहा था।
आरोपी ने दो फायर बार किया,जो संजय अग्रवाल के कंधे पर और हाथ में लगा। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर टीकरापारा थाना पुलिस, राजेन्द्र नगर पुलिस पहुंची हुई है। साथ ही एसएसपी और आईजी भी मौके पर मौजूद है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैै। हांलाकि ये घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस जांच कर रही है।

कोई जवाब दें