रायगढ़ शहर के बाद खरसिया में भी यातायात व्यवस्था सुगम बनाने की गई कार्यवाही

0
244
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

जिला ब्यूरो चीफ रायगढ़  // उत्सव वैश्य : 9827482822

रायगढ़. सड़क सुरक्षा को बढ़ावा देने एवं दुर्घटनाओं की रोकथाम के लिए सड़क व सड़क किनारे भारी वाहन खड़ी कर दुर्घटनाओं को निमंत्रण देने वाले ऐसे वाहनों के विरुद्ध पुलिस अधीक्षक श्री संतोष कुमार सिंह के दिशा निर्देशन पर शहर तथा शहर के बाहर यातायात व्यवस्था में व्यवधान उत्पन्न करने वाले भारी वाहनों पर आज भी शहर में यातायात पुलिस रायगढ़ एवं खरसिया क्षेत्र में खरसिया पुलिस द्वारा कार्यवाही की जा रही है ।

वाहन चालकों पर भारतीय दंड विधान संहिता की धारा 283 एवं एम.व्ही. एक्ट की धाराओं के तहत कार्यवाही की जा रही है । विदित है कि अनुविभागीय स्तर पर मीटिंग के दौरान पुलिस अधीक्षक श्री संतोष कुमार सिंह द्वारा प्रभारियों को शहर के बाहर भी यातायात व्यवस्था सुगम बनाने के निर्देश दिए गए थे जिस पर खरसिया थाना प्रभारी एवं चौकी प्रभारी खरसिया अपने स्टाफ के साथ प्रतिदिन व्यवस्था दुरुस्त बनाने में लगे हुए हैं ।

इसके पूर्व थाना प्रभारी खरसिया द्वारा वाहनों की जांच के दौरान वेदांता  कोल साइडिंग की ओवर लोड तीन ट्रकों पर कार्यवाही कर न्यायालय पेश किया गया था, माननीय जेएमएफसी न्यायालय खरसिया द्वारा तीनों ट्रक चालकों पर ₹25,360/ का जुर्माना किया गया था।

कोई जवाब दें