रात में अज्ञात चोर ने ए.टी.एम. तोड़कर उखाड कर चोरी कर ले गये

0
297
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

जिला ब्यूरो चीफ रायगढ़  // उत्सव वैश्य : 9827482822 

रायगढ़ । एम्फेसिस कंपनी में जिला क्रियान्वयन  के पद पर कार्यरत  त्रिलाचन साव पिता विदेशी साव उम्र 26 साल निवासी गढउमरिया जूटमिल थाना सिटी कोतवाली रायगढ द्वारा थाना उपस्थित आकर एक लिखित आवेदन पत्र इस आश्य का प्रस्तुत किया कि केन्द्रीय विघालय उच्च विश्राम गृह के पास स्थित एटीएम मशीन को दिनांक 07-08/08/2019 के दरम्यानी रात में अज्ञात चोर द्वारा उखाड कर चोरी कर ले गया है । 

रिपोर्टकर्ता ने बताया कि दिनांक 08-08-2019 के सुबह लगभग 10-00 बजे CMS कपंनी का  कर्मचारी भीषण रात्रे जो एटीएम में रुपए  डालता है फोन कर घटना बताया । तब पुलिस को सूचना देकर मौके पर पहुंचा , रिपोर्टकर्ता के बताए अनुसार लगभग ₹26,65,000 एटीएम के कैश फिट बाक्स में रखा हुआ था जिसे अज्ञात चोर चोरी कर ले गया है ।

सूचना पर पुलिस अधीक्षक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक समेत वरिष्ठ अधिकारीगण, शहर के सभी थाना प्रभारी साइबर सेल टीम के सदस्य मौके पर अज्ञात आरोपियों  के पतासाजी के लिए साक्ष्य एकत्र करने में जुट गए । पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा आरोपियों की पतासाजी के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एवं नगर पुलिस अधीक्षक के पर्यवेक्षण में 10 सदस्य अधिकारी/कर्मचारियों की टीम का गठन किया गया है जो प्रतिदिन प्रकरण की प्रगति से पुलिस अधीक्षक को अवगत कराएंगे ।

कोई जवाब दें