रणवीर की गोद में दिखीं दीपिका, INTIMATE वीडियो देखें हो रहा है VIRAL, फैन्स बेचैन

0
329
Spread the love

TOC NEWS

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने लग रहा है अपने ब्रे‍कअप की खबरों को काफी सीरियस ले लिया है. कुछ दिन पहले इस स्टार कपल के ब्रेकअप की खबरों ने फैन्स को बेचैन कर दिया था.

लेकिन हाल फिलहाल की बात करें तो रणवीर दीपिका के एक वीडियो ने सबको चौंका दिया है. बॉलीवुड के इस लव कपल का इंटीमेट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

इसे भी पढ़ें :- तीन तलाक फैसला: ट्रिपल तलाक असंवैधानिक करार, छह महीने में केंद्र सरकार को कानून बनाने का आदेश

इसे भी पढ़ें :- परिवहन विभाग मध्यप्रदेश : क्या अपर आयुक्त सूर्यवंशी परिवहन चैक पोस्टों पर अवैध वसूली करा रहे हैं

दीपिका-रणवीर के इंटीमेट मोमेंट का ये वीडियो दरअसल एक दोस्त की बर्थडे पार्टी का है जिसमें दीपिका के एक्स बॉयफ्रेंड युवराज सिंह भी नजर आए थे. इंस्टाग्राम पर इस जोड़ी के फैन्स क्लब की और से शेयर किए गए वीडियो में दीपिका रणवीर की गोद में बैठी नजर आ रही हैं और रणवीर उनके साथ कॉजी होते हुए दिख रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :- बच्ची की पिटाई के वीडियो को लेकर छिड़ गई है बहस

इसे भी पढ़ें :- प्रदेश की परिवहन चौकियों पर छापा क्यों नहीं डालता लोकायुक्त

दीपिका भी रणवीर की कंपनी को खूब एंजॉय करती दिख रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दीपिका पहले रणवीर के कान मे कुछ फुसफुसाती हैं और फिर रणवीर उन्हें बाहों में भर लेते हैं.  इस स्टार जोड़ी के इस इंटीमेट वीडियो को देखने के बाद शायद ही किसी को उनके रिलेशनशि‍प स्टेट्स के बारे में कोई कंफ्यूजन रह जाएगी.

इसे भी पढ़ें :- पत्रकार सम्मेलन खजुराहो 26 एवं 27 अगस्त 2017 की आवश्यक सूचना

इसे भी पढ़ें :- आबकारी एसी संजीव दुबे की गंभीर लापरवाही और सांठ-गांठ से 40 करोड़ 40 लाख का बैंक चालान फर्जीवाड़ा

दीपिका रणवीर की आए दिन जारी हो रही तस्वीरों और इस तर‍ह के वीडियो से ये साफ है कि इस कपल का रिश्ता और भी गहरा होता जा रहा है. इसलिए ब्रेकअप की खबरों को झुठलाते हुए दीपिका रणवीर की जोड़ी अब डेटिंग वर्ल्ड के बॉलीवुड स्टार्स में टॉप पर है.

कोई जवाब दें