रक्षक ही बने भक्षक नशे में धुत सिपाहियों ने युवती से की छेड़-छाड़ दोनों सिपाही, गिरफ्तार

0
249
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

भोपाल। पुलिस मुख्यालय (पीएचक्यू) के सामने एक महिला ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो नशे में धुत विशेष सशस्त्र बल एसएएफ के दो सिपाहियों ने उसके साथ झूमाझटकी कर दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची डायल 100 की टीम ने उन्हें समझाया तो दोनों उनके साथ भी बदतमीजी करने लगे। जहांगीराबाद पुलिस ने दोनों सिपाहियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

जहांगीराबाद पुलिस के मुताबिक एसएएफ की दूसरी बटालियन ग्वालियर का सिपाही दीपक कुमार और 18वीं बटालियन शिवपुरी का सिपाही संतोष सिंह की वर्तमान में पीटीएस छिंदवाड़ा में ट्रेनिंग चल रही है। दोनों सिपाही 15 अगस्त की ड्यूटी में भोपाल आए थे। शुक्रवार रात नौ बजे दोनों चाय पीने के लिए पीएचक्यू के सामने ठेले पर पहुंचे। 27 वर्षीय महिला यहां पर अपनी मां के साथ ठेला लगाती है। दोनों ने चाय पीने के बाद में उस पर अश्लील कमेंट्स कर दिए। महिला ने विरोध किया तो वे उसके साथ झूमाझटकी करने लगे। मदद के लिए आसपास के लोग आए तो आरोपियों ने खुद को पुलिसकर्मी बताते हुए हंगामा शुरू कर दिया।

इसी बीच सूचना पर जहांगीराबाद की चार्ली और डायल 100 के पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। उन्होंने जवानों से गाड़ी में बैठने के लिए कहा तो दोनों ने पुलिसकर्मियों से बदतमीजी शुरू कर दी। आरोपी गाड़ी में बैठने के लिए तैयार नहीं थे। बमुश्किल गाड़ी में बैठाकर उन्हें थाने लाया गया। महिला भी आरोपियों की शिकायत करने थाने पहुंच गई थी। पुलिस ने उसकी शिकायत पर दोनों के खिलाफ छेड़छाड़ समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

नशे में 25 मिनट तक सड़क पर करते रहे हंगामा : टीआई वीरेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि दोनों सिपाही नशे में धुत थे। आरोपियों ने 25 मिनट तक हंगामा मचाया। आरोपी 15 अगस्त की परेड ड्यूटी में शामिल छिंदवाड़ा से आए थे। महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। दोनों के कृत्य की जानकारी शिवपुरी और ग्वालियर में उनकी बटालियन को भेजी जा रही है। कोर्ट ने दोनों को जमानत पर रिहा कर दिया है।

कोई जवाब दें