ये है स्वादिष्ट डरावने और खौफनाक केक जो दिखते है बिल्कुल असली, देखें तस्वीरें, कमजोर दिल वाले न देखें

0
259
Spread the love

TOC NEWS

अमेरिका में एक बहुत ही मशहूर केक आर्टिस्ट रहती है जिसका नाम नताली साइडसर्फ है। उनकी कला की अलग ही पहचान है पूरी दुनिया भर में, क्योंकि वह केक को ऐसे डिजाईन करती है जैसे लग रहे हो की यह अभी बोल उठेंगे।

उनके बनाये हुये केक देखने में बहुत भयानक और खौफनाक भी होते है जिन्हें एक बार देखने पर तो इंसान हिल जाए और शायद उसे आगे से केक खाने से भी नफरत हो जाये।

dangerous-looking-cake-made-by-american-cake-01

आज हम आपको कुछ ऐसी ही तस्वीरें दिखाने वाले है जिन्हें देखकर आप खुद भी पता नहीं लगा सकोगे कि, यह केक है या फिर कुछ और है। क्योंकि ये दिखने में बिल्कुल असली होते है लेकिन दरअसल ये स्वादिष्ट केक है जो खाने में भी बहुत शानदार होते है। हालाँकि, इन तस्वीरों को देखकर आप विचलित भी हो सकते है और कमजोर दिल वाले तो इन स्वादिष्ट केक को खा ही नहीं सकते है।

dangerous-looking-cake-made-by-american-cake-02

इस तस्वीर में देखिए ये दिखने में बिल्कुल इंसान के दिल जैसा लग रहा है लेकिन यह नताली द्वारा बनाया गया एक शानदार केक है। अगर आगे से आप अपनी पत्नी को अपना दिल गिफ्ट करना चाहो जिसे वह खा सके तो यह गिफ्ट आपके लिए है।

dangerous-looking-cake-made-by-american-cake-03

ये तस्वीर आपको किसी हॉलीवुड फिल्म के सीन के जैसे लग सकती है और यह दिखने में बिल्कुल असली लग रहा है जैसे किसी ने किसी का हाथ काटकर रख दिया हो, लेकिन यह भी बहुत ही शानदार बनाया हुआ केक है।

dangerous-looking-cake-made-by-american-cake

इस तस्वीर को देखकर तो आपको घिन आ सकती है क्योंकि यह किसी भयानक मुंह का जबड़ा लग रहा है लेकिन यह भी केक है जो नताली ने बहुत ही शानदार तरीके से ढालकर बनाया है।


1. खबर सनसनी ……….

इसे भी पड़ें :- इंदिरा गांधी ने जीते थे 17 में 13 चुनाव, कहां पहुंच गए मोदी जानकर दंग रह जाएंगे

इसे भी पड़ें :- अर्शी खान की आलमारी से पापा को मिला कंडोम, शर्म के मारे उठाया ये कदम

इसे भी पड़ें :- बिग बॉस के नहीं, असली जेल जाएँगी अर्शी खान. गिरफ्तारी वारंट जारी

इसे भी पड़ें :- इंदिरा गांधी ने जीते थे 17 में 13 चुनाव, कहां पहुंच गए मोदी जानकर दंग रह जाएंगे

इसे भी पड़ें :- पत्‍नी के हत्यारे इंडियाज़ मोस्ट वांटेड के एंकर सुहैब इलियासी को उम्रक़ैद, 2 लाख का जुर्माना भी

इसे भी पड़ें :- सनसनीखेज खुलासा : आश्रम में साध्वियों के साथ गैंगरेप, बंधक थीं 100 से ज्यादा लड़कियां, आश्रम में था अय्याशी का अड्डा

कोई जवाब दें