ये खूबसूरत लड़की पहले करती दोस्ती, फिर अपने काम को देती अंजाम..पुलिस को थी इसकी कई दिन से तलाश

0
149
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 9893221036

 

प्रीत अक्सर अमीर लड़कियों से पहले दोस्ती करती थी, फिर उनके साथ हाईप्रोफाइल पार्टियों में जाती थी। जब उनसे अच्छी दोस्ती हो जाती तो उनको ड्रग्स और कोकीन सप्लाई करती।

रायपुर. छत्तीसगढ़ पुलिस ने एक खूबसूरत और हाईप्रोफाइल महिला को गिरफ्तार किया है जो अपने एक दोस्त के साथ मिलकर रायपुर, दुर्ग-भिलाई से लेकर मुंबई तक अलग-अलग नामों से जिम, पब और गर्ल्स होस्टलों तक ड्रग्स और कोकीन सप्लाई करती थी।

मुंबई तक थी इस लड़की के तार

दरअसल, इस लड़की का नाम प्रीत कौर निरंकारी है, जिसे भिलाई पुलिस ने बुधवार को उसके साथी हर्षवर्धन शर्मा को छापा मारकर पकड़ा है। यह दोनों ने लंबे समय से दुर्ग-भिलाई में ड्रग्स तस्करी का रैकेट चला रहे थे। हर्षवर्धन और प्रीत राजधानी सहित राज्य के दूसरे बड़े शहरों में एजेंटों के बेचते थे। उनकी चेन मुंबई तक थी।

दो महीने से पुलिस दोनों की कर रही थी तलाश 

बता दें कि प्रीत मुंबई के ड्रग्स तस्करों से सौदा करती थी। इसके बाद हर्षवर्धन छत्तीसगढ़ के कई शहरों में कोकीन सप्लाई करता था। पुलिस को प्रीत और हर्ष के बारे में क्लू ड्रग्स पैडलर रायडेन के फोन से मिला था। रायडेन मुंबई का ड्रग पेडलर है। करीब दो महीने पुलिस की तलाश में थे यह दोनों।

अमीर लड़कियां और रईशजादे लड़के पर रखती थी नजर

प्रीत अक्सर अमीर लड़कियों से पहले दोस्ती करती थी, फिर उनके साथ हाईप्रोफाइल पार्टियों में जाती थी। जब उनसे अच्छी दोस्ती हो जाती तो उनको ड्रग्स और कोकीन सप्लाई करती। इतना ही नही फेसबुक के जरिए भी उसके कई रईशजादे लड़के दोस्त थे, जिनको वह नशे का धंधा कराती थी। इस तरह प्रीत ने कई लड़कियों की जिंदगी बर्बाद कर दी है। दिखनें में वह जितनी खूबसूरत है, लेकिन काम उसके उतने ही गंदे हैं।

 

कोई जवाब दें