युवती के साथ अय्याशी कर रहे थाना प्रभारी पर अपहरण और दुष्कर्म का मामला दर्ज, भेजा जेल

0
357
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

धार. जिले के निलंबित किए गए गंधवानी थाने के प्रभारी नरेश सूर्यवंशी के खिलाफ बुधवार देर रात दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया। युवती के बयान के बाद तत्काल ही सूर्यवंशी को रात में इंदौर स्थित निवास से गिरफ्तार किया गया। गुरुवार को आरोपित को मनावर न्यायालय पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

मध्यप्रदेश के धार जिले के गंधवानी थाना प्रभारी नरेंद्र सूर्यवंशी पर पत्नी के साथ मारपीट और एक अन्य युवती से अवैध संबंध का आरोप लगा है। इस मामले में नरेंद्र सूर्यवंशी के खिलाफ अपहरण और दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है।

बताया जा रहा है कि थाना प्रभारी के एक युवती से अवैध संबंध थे जिसका पत्नी ने विरोध किया था। इसके बाद एसडीपीओ ने तत्काल कार्रवाई करते हुए नरेंद्र को जिला पुलिस लाइन भेज दिया था। इसके बाद नरेंद्र के खिलाफ अपहरण और दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है।जानकारी के मुताबिक नरेंद्र सूर्यवंशी किसी युवती के साथ मस्ती कर रहे थे.

इसे भी पढ़ें :- प्यार में पागल प्रेमी प्रेमिका ने एक साथ फांसी पर झूल दी जान, कुछ दिनों के बाद होनी थी प्रेमिका की शादी

सूचना मिलने पर उनकी पत्नी गंधवानी स्थित शासकीय निवास पर जाकर हंगामा करने लगी। इसी दौरान थाना प्रभारी और उनकी पत्नी के बीच जमकर मारपीट हुई। दोनों के बीच मारपीट के बाद वहां भीड़ इकट्ठा हो गई। इस मामले की किसी ने पुलिस को सूचना दी, तब जाकर मामला शांत हुआ।

12_46_18472123266mg
गंधवानी थाना प्रभारी नरेश सूर्यवंशी

गंधवानी थाना प्रभारी नरेन्द्र सूर्यवंशी का परिवार इंदौर में रहता है। किसी ने इंदौर में रही रही उनकी पत्नी को सूचना दी कि थाना प्रभारी के गंधवानी के शासकीय निवास पर पिछले दो तीन दिनों से एक युवती रह रही है। इसके बाद सूर्यवंशी की पत्नी अपने बेटे के साथ गंधवानी पहुंच गई, वहां पहुंचने पर शासकीय निवास का दरवाजा अंदर से बंद मिला।

इसे भी पढ़ें :- वीडियो : प्रेमिका के साथ थाना प्रभारी रंगरेलिया मनाते रंगे हाथों पकड़ाये, पत्नी ने आकर धर दबोचा, TI लूँगी बनियान में भागे

इसके बाद उन्होंने हंगामा कर दिया। हंगामे की वजह से वहां भीड़ जुट गई। इसी दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दे दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत करवाया। इसके बाद पुलिस घर से अंदर से युवती के निकालकर मनावर ले गई।

मनावर एसडीओपी करण सिंह रावत का कहना है कि थाना प्रभारी की पत्नी को सूचना मिली थी कि नरेन्द्र सूर्यवंशी ने किसी युवती से शादी कर ली और वह उसी के साथ रह रहे हैं। इसके बाद थाना प्रभारी की पत्नी ने धार पहुंचकर हंगामा किया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी को लाइन अटैच कर दिया है।

इसे भी पढ़ें :- हाईकोर्ट ने पुलिस पर लगाई 5 लाख की कास्ट, आरोपी की जगह निर्दोष को जेल भेज दिया, पुलिस अफसरों की लापरवाही पर बड़ा आदेश

कोई जवाब दें