म.प्र. राज्य अधिवक्ता परिषद के चुनाव मे आशीर्वाद रुपी प्रथम वरीयता 01 दुबे पहुचे नागदा

0
676
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

ब्यूरो चीफ नागदा, जिला उज्जैन // विष्णु शर्मा 8305895567

नागदा. मध्यप्रदेश राज्य अधिवक्ता परिषद के 25 सदस्यों के चुनाव के मतदान की तारीख 2 दिसंबर तय की गई है। इसके लिए वोटिंग के पात्र वही होंगे, जिन्होंने अपनी सनद का वैरीफिकेशन करवा लिया है।

मप्र स्टेट बार काउंसिल के चुनाव की सरगर्मी शुरू हो गई। इस बार सनद का वैरीफिकेशन करानेवालों को ही वोट डालने का अधिकार रहेगा। अभी तक लगभग 57000 वकील अपनी सनद का वैरीफिकेशन करवा चुके हैं। इन्दौर अभिभाषक संघ के पूर्व-कार्यकारिणी सदस्य(चतुर्थ बार) अभिभाषक विजय कुमार दुबे ने नागदा कोर्ट पहुच कर अपने अभिभाषक मित्रो से परामर्श ले कर आशीर्वाद प्राप्त किया।

जिसमे अभिभाषक अनिल शर्मा, अनोखिलाल सिसोदिया, राजेश तिवारी, विजय वर्मा, देवेन्द्र रघुवंशी, फरीद खान, राजकुमार मिमरोठ , कैलास चौहान, कृष्णा निषाद ,तारा कुस्वाहा इत्यादी लोगो ने पुष्पमाला पहनाकर बड़ी ही गर्मजोशी से श्री दुबे का स्वागत किया वही विजय कुमार दुबे ने आभार व्यक्त करते हुए नागदा के अपने अभिभाषक मित्रों को परिवार के चिकित्सा सुविधा के लिए मध्य प्रदेश राज्य अधिवक्ता परिषद से वह मुख्यमंत्री परिवार चिकित्सा का जिससे अधिवक्ता के परिवार को चिकित्सा सुविधा में मात्र 25% राशि ही लगे एवं एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट लागू करने के लिए वचनबद्ध किया वही अधिवक्ता पेंशन योजना की शुरुआत 65 वर्ष की आयु के उपरांत करने के लिए उचित प्रयास करने का संकल्प भी लिया और 2 दिसंबर को होने वाले मध्यप्रदेश राज्य अधिवक्ता परिषद के चुनाव में आशीर्वाद स्वरुप अपना अमूल्य मत देकर सदस्य के रूप में विजई बनाने के लिए विनम्र अपील भी की।

बार कौंसिल के चुनाव में 25 पदों के लिए वोटिंग होगी, इसलिए सनद वेरिफिकेशन करवाना जरूरी है, ताकि सही व्यक्ति को चुना जा सके।

कोई जवाब दें