मोनालिसा-विक्रांत की हल्दी सेरेमनी में मची धूम

0
193
Spread the love

बिग बॉस के घर में मोनालिसा और विक्रांत सिंह राजपूत की हल्दी सेरेमनी का जश्न शुरू हो गया है। घर वाले इस शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं। दूल्हा-दुल्हान के साथ शादी की रस्में पूरी करने में जुटे हैं। मोनालिसा अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत के साथ घर के अंदर सात फेरे लेने वाली हैं।

नेशनल टीवी पर होने वाली इस शादी की खुशियां ही अलग हैं। इस शादी में घर वाले ही बाराती बनेंगे, लेकिन इसका गवाह पूरा देश बनेगा। लिहाजा घर के सदस्य इसे खास बनाने में जुटे हैं। आज के एपिसोड में मोना और विक्रांत की शादी दिखाई जाएगी।

विक्रांत उन्हें प्रपोज करेंगे। घर वाले दोनों को हल्दी लगाएंगे। शादी के दौरान वैसे तो ये रस्म घर वालों द्वारा निभाई जाती है। मगर फिलहाल यह काम लोपोमुद्रा, बानी, मनु, मनवीर और रोहन ही यह भूमिका निभाएंगे। मनवीर और बानी ने मोना के बॉयफ्रेंड विक्रांत को हल्दी लगाकर रस्म अदा की।

विक्रांत भी इस खास शादी को एंजॉय करते देखे गए। आखिर इसी घर में मोना और उनके बीच गलतफहमी पैदा हुई थी। अब यही घर उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी खुशी दे रहा है। हल्दी की रस्म के दौरान घर वालों ने दूल्हा-दुल्हन के साथ खूब मस्ती की।

हालांकि घर में मोना के बॉयफ्रेंड विक्रांत के आने के बाद मनु-मनवीर और मोनालिसा में दूरियां आ गई हैं। पूरे ऐपिसोड में इन सदस्यों पर भी ध्यान रहेगा। फिलहाल आप देखिए विक्रांत और मोना की झलकियां तस्वीरों में।

 

कोई जवाब दें