मोदी ने महिलाओ के दर्द को समझा : दुर्गा दास ऊइके

0
320
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

बैतूल संवाददाता // अशोक झरबड़े  : 9424554933

बैतूल_लोकसभा क्षेत्र बैतूल हरदा हरसूद के भा ज पा प्रत्यासी
बैतूल। दुर्गा दास ऊइके ने पूर्व संसदीय सचिव रामजीलाल ऊइके, पूर्व विधायक मंगलसिंग धुर्वे,पूर्व जिला अध्यक्ष जितेंद्र कपूर एवम कांतिलाल यादव के साथ मिलकर चिचोली मण्डल के लगभग 19ग्रामों का सतत जनसंपर्क कर भा ज पा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।
ग्राम बास पानी के चौपाल में आयोजित एक सभा को सम्बोधित करते हुए  भा ज़ पा प्रत्यासी श्री ऊइके ने कहा कि मोदी की सोच एक निचले स्तर के व्यक्ति के विकास कि ओर है।उन्होंने चूल्हे में भोजन पकाने वाली महिलाओ के दर्द को समझा और लकड़ी के धुएं से हो रही परेशानी से निजात दिला कर उन्हें रसोई गैस सिलेंडर व चूल्हा मुफ्त में दिया।
माताओं के प्रसव के  बाद लिए राशि उपलब्ध करवाई ताकि जच्चा बच्चा दोनों स्वस्थ रह सके।आयुष्मान योजना चला कर गरीबों का मुफ्त में इलाज करवाया।प्रधानमंत्री आवास योजनन्तर्गत गरीबों को मुफ्त में पक्के मकान छत वाले बनाए जा रहे।  जनता के दुख दर्द  समझने वाले लोकप्रिय मोदी जी को हमें पुनः प्रधानमंत्री बनाने के लिए कमल का फूल फिर से खिलाना है और कमल की बटन दबाकर विजय बनाना है।मै आपको विश्वास दिलाता हूं की आपकी कसोटी पर खरा उतरूंगा।
इस अवसर पर वरिष्ठ भा ज पा कार्यकर्ता बाबूलाल जौं जारे,उपसरपंच मोहन जौंजारे,भजन गवालवशी,रामलाल धुर्वे,भीमराव बामने,परसराम परते,बसंत यादव,मनोज धुर्वे,श्रीमती मीरा जौंजारे,दुर्गा जौंजारे,तारा जौंजारे,ललिता परते, संगीता बामने,रोशनी धुर्वे, कमालती धुर्वे,सुनीता सिरसाम,स रजू यादव,गीता यादव सहित बड़ी तादात में ग्रामीण उपस्थित थे।

कोई जवाब दें