मोदी का परिवार ही नहीं है वो किसके साथ घूमने जाएंगे

0
424
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

इस चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर खूब निशाना साधा जा रहा है. उन्हें अलग-अलग नाम दिए जा रहे हैं और उनके एक-एक बयानों पर तेजी से पटलवार भी किया जा रहा है. पीएम द्वारा पूर्व पीएम राजीव गांधी पर टिप्पणी की गई थी, जिसके बाद कई नेताओं के बयान सामने आये. 

पीएम ने राजीव गांधी पर नौसेना के वॉरशिप INSVirat को लेकर छुट्टियां मनाने का आरोप लगाया था. अब इस बयान के लिए उन्हें कहा जा रहा है कि जिनके परिवार होते हैं वे छुट्टियां मनाने जाते ही हैं. पीएम पर ये पलटवार सीनियर कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने किया है. उन्होंने कहा है कि मोदीजी का परिवार ही नहीं है तो वह किसके साथ जाएंगे.

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, “यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है. राजीव गांधी प्रधानमंत्री थे और उन्हें एयरक्राफ्ट कैरिअर पर जाने का पूरा अधिकार था. अब नरेंद्र मोदीजी का परिवार है ही नहीं तो वह किसके साथ जाएंगे. अभी तो मोदी जी जहां जाते हैं, अकेले ही जाते हैं. उनका परिवार के साथ ना तो रिश्ता है और ना ही वह पारिवारिक मूल्यों का सम्मान करते हैं.

इस मामले पर तत्कालीन वाइस एडमिरल विनोद पसरीचा का कहना है कि पूर्व पीएम राजीव गांधी के द्वारा आईएनएस विराट का इस्तेमाल परिवार के साथ घूमने का आरोप लगत है. वहीँ पीएम ने कहा था कि राजीव गाँधी नौसेना के इस युद्धपोत का उपयोग निति टैक्सी के जैसे करते हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने बयान में कहा कि यह बात तब की है, जब राजीव गांधी भारत के पीएम थे और 10 दिन की छुट्टियां मनाने निकले थे. उनके पूरे कुनबे को लेकर आईएनएस विराट खास द्वीप पर 10 दिन तक रुका रहा. राजीव गांधी के साथ छुट्टी मनाने वालों में उनके ससुराल वाले भी थे. क्या विदेशी लोगों को वॉरशिप पर ले जाकर देश की सुरक्षा से खिलवाड़ नहीं किया था?

कोई जवाब दें