मुम्बई की सड़को पर रंग जमाते हुए, ’जय मम्मी दी’ की जोड़ी सनी सिंह और सोनाली सैगल की “लैंबोर्गिनी” को मिला एक नया ट्विस्ट!

0
812
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

फ़िल्म “जय मम्मी दी” का पहला गाना ‘मम्मी नू पसंद’ रिलीज करने के बाद, मेकर्स अब फिल्म का दूसरा गाना “लैंबोर्गिनी” रिलीज करने के लिए तैयार हैं। दिलचस्प बात यह है कि, निर्माता मुंबई के क्लबों में इस गाने का प्रचार करेंगे जो इस ग्रूवी नंबर के लिए एक परफ़ेक्ट मंच है।

ऑरिजिनल गाने को अपने आकर्षक संगीत और पंजाबी लिरिक्स के लिए दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया था। और अब “जय मम्मी दी” की मुख्य जोड़ी सनी सिंह और सोनाली सैगल विभिन्न क्लब का दौर करते हुए मुंबई की सड़कों पर लैंबोर्गिनी गाने का प्रचार करते हुए नजर आएगी।

फ़िल्म के पहले गीत ‘मेरी मम्मी नू’ के साथ शानदार अनुभव करने के बाद, अब नवीनतम गीत लैंबोर्गिनी देखना निश्चित रूप से एक रोमांचक अनुभव होगा।

इस एक हल्की-फुल्की पारिवारिक कॉमेडी में दिखाया जाएगा कि किस तरह से दो माताओं की नोकझोंक ही उनके बच्चों और दोनों परिवारों के अन्य सदस्यों के बीच केमिस्ट्री को बढ़ावा देती है।

“जय मम्मी दी” नवजोत गुलाटी द्वारा लिखित और निर्देशित है। टी-सीरीज़ के भूषण कुमार और कृष्ण कुमार और लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित, यह फ़िल्म 17 जनवरी 2020 में रिलीज के लिए तैयार है

कोई जवाब दें