मारसिहुड़ी देगवां महगवां जंगलों के बीच घायलावस्था में मिली युवती, धारदार हथियारों के मिले निशान

0
290
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

जिला ब्यूरो चीफ रायगढ़  // उत्सव वैश्य : 9827482822 

कटनी, ढीमरखेड़ा थाना क्षेत्र के मारसिहुड़ी और महगवां देगवां के जंगल में एक आदिवासी युवती के घायलावस्था में पड़े होने की सूचना मिली। मौके पर घटना स्थल पर पहुँची पुलिस ने घायलावस्था में पड़ी युवती को उमरियापान अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया।

प्राथमिक उपचार कर डॉक्टरों ने युवती को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। पुलिस की पूछताछ मे युवती ने बतलाया कि वह जबलपुर जिले के पाटन थाना क्षेत्र मादा गांव की रहने वाली है 4 वर्षो से बेलखेड़ा थाना क्षेत्र के बनखेड़ी गांव के भूपेंद्र पटेल से प्रेम संबंध है। मई के महीने में भूपेंद्र पटेल ने आदिवासी युवती से एक मंदिर में विवाह किया था। युवती गर्भावस्था में है।

युवती ने पुलिस को बताया कि उसका पति शुक्रवार शाम 4:00 बजे के लगभग उसे घूम कर आने की बात कही। साथ में एक अन्य युवक भी था। तीनो लोग रात को ढीमरखेड़ा थाना क्षेत्र के जंगली क्षेत्र में पहुंच गए। युवती को दोनों युवकों ने कुछ पिलाया, जिससे वह बेहोश हो गई। उसके बाद युवती के साथ क्या हुआ युवती को इसकी जानकारी नहीं है।

मौके पर पहुंची ढीमरखेड़ा थाना पुलिस एसआई सीताराम बागरी ने बताया कि युवती के गर्दन में धारदार हथियारों के निशान के साथ गले दबाने के निशान भी बने मिले हैं।घटनास्थल पर युवती की चप्पल, फूटी चूड़ियां और कुछ कपड़े भी मिले हैं। जिसे पुलिस ने जब्त किया है।

सूचना पर ढीमरखेड़ा पुलिस स्टॉप के साथ एसडीओपी प्रमोद सारस्वत,प्रभारी तहसीलदार हरिसिंह धुर्वे, एफएसएल टीम मौके पर जंगल पहुँचकर घटना स्थल का जायजा लिया है।

कोई जवाब दें