मां को अश्लील मैसेज भेजता था डीएसपी, समझाया नहीं माना इसलिये कर दी हत्या

0
479
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

भोपाल। डीएसपी गोरेलाल अहिरवार के आरोपी हिमांशु को पुलिस ने विदिशा के पास से धरदबोचा है। पुलिस हिमांशु को रिमांड पर लेकर उससे मामले को लेकर पूछताछ कर रही है। शुरुआती पूछताछ में आरोपी ने बताया है कि उसकी मां को डीएसपी अश्लील मैसेज भेजता था जिसके चलते उसका डीएसपी से कई बार विवाद हुआ था और इसी विवाद के चलते उसने डीएसपी को गोली मार दी।

इसे भी पढ़ें :- डीएसपी की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या, यह थी हैरान करने वाली बड़ी वजह

अब तक की पूछताछ में हिमांशु ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी मां के मोबाइल में डीएसपी के भेजे गए बेहद आपत्तिजनक मैसेज देखे, जिसके बाद उसने डीएसपी को फोन कर समझाने की कोशिश लेकिन बात बहस में बदल गई। बहस के बाद हिमांशु डीएसपी के घर गया और उनके बीच वहां भी बहस हुई, और बहस के हिमांशु ने डीएसपी को गोली मार दी। पुलिस ने हिमांशु की मां के मोबाइल को जब्त कर लिया है, जांच की जाएगी।
पुलिस ने इस मामले में हिमांशु सहित उसके तीन अन्य साथियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक हिमांशु ने पूरी तरह प्लानिंग कर वारदात को अंजाम दिया। हिमांशु के खिलाफ भोपाल के गोविंदपुरा थाने में पहले ही मारपीट का मामला दर्ज है। बुधवार रात राजधानी के अवधपुरी इलाके में पीएचक्यू में पदस्थ डीएसपी गोरेलाल अहिरवार की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी।
गंभीर रूप से घायल डीएसपी को इलाज के लिए नर्मदा अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। DSP गोरेलाल अहिरवार सीआईडी में पदस्थ थे। हत्या के बाद आरोपी हिमांशुसिंह फरार हो गया था, जिसके पुलिस ने घेराबंदी कर देर रात पकड़ लिया था।

कोई जवाब दें