महिला पत्रकार का दावा: पाकिस्‍तान के राष्‍ट्रपति भवन में पूर्व गृहमंत्री ने किया रेप, PM ने की छेड़खानी

0
2023
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

सनसनीखेज आरोप- पाकिस्‍तान के राष्‍ट्रपति भवन में पूर्व गृहमंत्री ने किया रेप, PM ने की छेड़खानी

नई दिल्ली। एक महिला पत्रकार ने पाकिस्तान के पूर्व गृहमंत्री रहमान मलिक पर रेप का आरोप लगाकर हलचल मचा दिया है। इस महिला पत्रकार का नाम सिंथिया डी रिची है। अमेरिकी महिला पत्रकार सिंथिया डी रिची का दावा है कि इस्लामाबाद स्थित प्रेसिडेंट हाउस में पाकिस्तान के पूर्व गृहमंत्री रहमान मलिक ने उसके साथ रेप किया था। इतना ही नहीं, रिची ने आरोप लगाया कि पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री युसूफ रजा गिलानी और उनकी पार्टी के कुछ नेताओं ने उन्हें मानसिक रूप से परेशान भी किया था।

महिला पत्रकार के मुताबिक वर्ष 2011 में एक कार्यक्रम के लिए उसे पाकिस्तान के राष्ट्रपति भवन बुलाया गया था। महिला पत्रकार का कहना है कि उसे लगा वीजा पर बात करने के लिए ऐसा किया गया है। जब महिला पत्रकार वहां पहुंची तो उसे बुके दिया गया, फिर ड्रिंक्स में ड्रग्स मिलाकर दिया गया। महिला पत्रकार का दावा है कि इस्लामाबाद स्थित प्रेसिडेंट हाउस में पाकिस्तान के पूर्व गृहमंत्री रहमान मलिक ने उसके साथ रेप किया था। उस वक्त वहां पीपीपी (पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी) की सरकार थी। ऐसे में महिला पत्रकार ने इसकी शिकायत नहीं की।

एक कार्यक्रम के लिए राष्‍ट्रपति भवन बुलाया गया था

सिंथिया डी रिची ने शुक्रवार को लगातार ट्वीट किए। उन्होंने कहा, ‘2011 में एक कार्यक्रम के लिए मुझे पाकिस्तान के राष्ट्रपति भवन बुलाया गया। मुझे लगा कि वीजा पर बात करने के लिए ऐसा किया गया हो। मैं वहां पहुंची तो मुझे बुके दिया गया। फिर ड्रिंक्स में ड्रग्स मिलाकर दिया गया। उस वक्‍त रिची ने ये बात क्‍यों नहीं बताया इसके बारे में रिची ने कहा कि पीपीपी (पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी) की सरकार थी। ऐसे में मैं पीपीपी के नेताओं की शिकायत किससे करती।’

रेप के बाद मुझे लगातार धमकाया जाता रहा

सिंथिया ने कहा है कि जरदारी की गंदी पीपीपी की ओर से मुझे धमकाया जाता रहा है। क्योंकि वे जानते हैं कि पार्टी के शीर्ष पदों पर आसीन रहे नेताओं ने मेरे साथ रेप किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि वे नहीं चाहते कि ये दुनिया जाने। इस मामले में अब रिची ने जांच की मांग की है। रिची का कहना है कि उसके पास इसको लेकर कई सबूत हैं और वह जरूरत पड़ने पर उसे जरूर पेश करेंगी।

कोई जवाब दें