महिला के साथ आपत्ति जनक अवस्था मे पकड़ाया बीएमओ, ग्रामीणों ने की पिटाई

0
927
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

बैतूल – देहव्यापार होने की सूचना पर यहां जांच करने पहुची बैतुल की मुलताई पुलिस उस समय भौचक्की रह गयी जब मौके पर पब्लिक से घिरे शाहपुर बीएमओ रजनीश शर्मा लोगो की भीड़ में उनसे उलझते पाए गए। 

पुलिस ने विवाद और सुरक्षा की दृष्टि से उन्हें मुलताई थाने में बैठा लिया जहां उनके बयान  लिए जा रहे है। हालांकि वे इस समय शाहपुर बीएमओ के पद पर पदस्थ किये गए है और फिलहाल वही ड्यूटी पर भी है।लेकिन उनका मुलताई में पाया जाना कई विवादों और संदेह को जन्म दे रहा है।

इसे भी पढ़ें :- रैनबैक्सी के पूर्व CEO शिविंदर सिंह गिरफ्तार, 740 करोड़ रुपये की हेराफेरी का आरोप

मुलताई पुलिस के मुताबिक फोन पर सूचना मिली थी कि पारेगांव मार्ग पर एक मकान में देह व्यापार हो रहा है।जिस पर डायल 100 भेजी गई थी। जहां जमा भीड़ बीएमओ रजनीश शर्मा से विवाद कर रही थी जिसके बाद कोई विवाद न बढ़े इसलिए उन्हें थाने लाया गया ।

इसे भी पढ़ें :- अय्याशी करते नजर आए JDU के नेता, लड़की संग वायरल हो रहा है वीडियो

पुलिस के मुताबिक आज उनकी मुलताई में कोई पेशी भी नही है। जबकि सीएमएचओ जीसी चौरसिया के मुताबिक वे आज शाहपुर ड्यूटी पर है और उन्होंने कोई छुट्टी भी नही ली है।  श्री शर्मा के बगैर छुट्टी शाहपुर की जगह मुलताई में पाए जाने से एक नया विवाद पैदा हो गया है। वही पुलिस को जिस तरह की शिकायत हुई है उसने बीएमओ साहब की फजीहत कर दी है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

इसे भी पढ़ें :- सोम डिस्टलरीज के मालिक जगदीश अरोरा को तीन आपराधिक प्रकरणों में अलग-अलग सजा

इधर जानकारी के मुताबिक बीएमओ जिस घर मे मिले वहां से उन्हें लोगो ने भागते हुए पकड़ा इस दौरान उनकी भीड़ से हाथापाई भी हुई। डॉक्टर रजनीश शर्मा ने मीडिया को बताया कि यह उनके खिलाफ साजिश है। जिस मित्र के घर वे आये थे उनसे कुछ लोग ईर्ष्या रखते है।इस वजह से उनके साथ यह हुआ।उन्होंने उनके साथ हुई अभद्रता की शिकायत की है। इधर पड़ोसी घनश्याम ने भी डॉक्टर पर संदिग्ध गतिविधियों में लिप्त होने की शिकायत की है।

 

कोई जवाब दें