महिला की इस Photo को देख पुलिस ने किया अरेस्ट, आप भी हो जाएंगे हैरान

0
374
Spread the love

सोशल साइट्स लोगों के लिए अपने पर्सनल मोमेंट्स शेयर करने का काफी अच्छा जरिया बन गया है। लेकिन कई बार इसकी वजह से लोग मुसीबत में भी पड़ जाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ एक महिला के साथ, जिसने फेसबुक पर अपने बेबी बंप के साथ फोटो पोस्ट की, लेकिन उसके अगले ही दिन जेल पहुंच गई। क्या आप समझ पाए इसकी वजह…

नार्थ कैरोलिना में रहने वाली नतोशा किर्कलैंड प्रेग्नेंट थी। 

उसने अपने बेबी बंप को को फ्लॉन्ट करते हुए एक फोटो फेसबुक पर अपलोड की। पहले तो इसके कई दोस्तों ने इस पोस्ट पर उसे मुबारकबाद दी। लेकिन तभी फ्रेंड लिस्ट में मौजूद एक महिला ने नतोशा की फोटो में कुछ ऐसा देखा, जिससे उसके होश उड़ गए। उसने तुरंत पुलिस को इन्फॉर्म किया।

Image result for महिला की इस Photo को देख पुलिस ने किया अरेस्ट, आप भी हो जाएंगे हैरान

 

इसे भी पढ़ें :-  ललिता यादव हत्याकांड : हत्यारा बबलू यादव को फांसी देने के लिए राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन

इसे भी पढ़ें :-  मुस्लिमों पर आजम खान का शर्मनाक बयान !

इस फोटो को शेयर करने के अगले ही दिन नतोशा को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। क्या आप इस फोटो को देखकर वो वजह जान पाए? अगर नहीं, तो इस खौफनाक सच को जानने के लिए अगली स्लाइड में जाएं। जब नतोशा ने ये फोटो अपलोड की, तो उसकी दोस्त ने नोटिस किया कि नतोशा की बांह में एक बैंड बंधा हुआ है। उसे थोड़ा शक हुआ। इसके बाद उसने फोटो को थोड़े और ध्यान से देखा। अब उसकी नजर जिस चीज पर पड़ी, उसने उसके होश उड़ा दिए।

 

इसे भी पढ़ें :-  आगर मालवा : हत्यारे ने मासूम का गला रेतकर लाश को जमीन में गाड़ दिया

इसे भी पढ़ें :-  सेना के जवान मैथ्यू को मिली सच बोलने की सजा, तीन दिनों बाद लटकता मिला शव, डायरी से सुलझेगी गुुथ्थी

नतोशा की बांह में बंधे बैंड पर शायद ही आपकी नजर गई हो

उसकी दोस्त की नजर साइड में रखे टेबल पर गई। टेबल के ऊपर एक सीरिंज पड़ा था। उसे देखते ही, नतोशा की दोस्त समझ गई कि उसने अभी अभी ड्रग्स का इंजेक्शन लिया है। प्रेगनेंसी की ऐसी हालात में ड्रग्स लेकर नतोशा अपने साथ-साथ अपने बच्चे की जान भी खतरे में डाल रही थी।

इसे भी पढ़ें :-  हैवानियतः प्राइवेट पार्ट में डाल दी मिर्ची, गर्म सलाखों से दागा पत्नी को

इसे भी पढ़ें :-  क्रिमिनल्स हों या नक्सली इनके नाम भर से कांप उठते, यह हैं IG डीसी सागर

इससे देखने के बाद नतोशा की फेसबुक फ्रेंड ने तुरंत पुलिस को कॉल किया। जो भी बातें उसने फोटो को देखकर समझी थी, उसने पुलिस को बताई। इसके बाद पुलिस ने नतोशा को अरेस्ट कर लिया।

कोई जवाब दें