महाराष्ट्र: NCP नेता संजय शिंदे की गाड़ी में लगी आग, जिंदा जलकर मौत

0
9
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

विशेष संवाददाता

महाराष्ट्र में दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता संजय शिंदे की कार में आग लगने से वह जिंदा जल गए. बताया जा रहा है कि कार में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी थी. संजय शिंदे की गाड़ी में जिस समय आग लगी, उस वक्त वह मुंबई-आगरा हाईवे पर पिंपलगांव बसवंत टोल प्लाजा के पास थे.

मुंबई. महाराष्ट्र में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता संजय शिंदे  की कार में हैंड सैनिटाइजर की वजह से आग लग गई. हादसे में वह जिंदा जल गए. बताया जा रहा है कि कार में शॉर्ट सर्किट हुआ था और हैंड सैनिटाइजर की वजह से आग फैल गयी. संजय शिंदे की गाड़ी में जिस समय आग लगी, उस वक्त वह मुंबई-आगरा हाइवे पर पिंपलगांव बसवंत टोल प्लाजा के पास थे. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बताया जा रहा है कि एनसीपी नेता संजय शिंदे की कार में जब आग लगी, तो वह दरवाजे को खोलने और विंडो को तोड़ने की कोशिश करने लगे, लेकिन कार का सेंट्रल लॉक लगने की वजह से वह तुरंत दरवाजे नहीं खोल सके और उनकी अंदर ही जलकर मौत हो गई
IPL 2020: चेन्नई नहीं करेगी कोई बदलाव, ट्रांसफर विंडो की नहीं लेगी मदद
इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में मिड सीजन ट्रांसफर विंडो ओपन हो गया है. चेन्नई सुपर किंग्स की प्रदर्शन को देखते हुए टीम में ट्रांसफर विंडो की मदद से बड़े बदलाव के कयास लगाए जा रहे थे. लेकिन टीम के सीईओ ने अपनी मौजूदा टीम पर ही भरोसा जताया है. सीएसके के सीईओ ने कहा हम अपने इन्हीं खिलाड़ियों के साथ खेलेंगे. हम लोग मिड सीजन ट्रांसफर विंडो का इस्तेमाल नहीं करेंगे.

कोई जवाब दें