महापुरूषों की मूर्ति लगाने के नाम पर नौटंकी कर रहे है भाजपा नपा अध्यक्ष अशोक मालवीय

0
719
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

ब्यूरो चीफ नागदा, जिला उज्जैन // विष्णु शर्मा 8305895567

नागदा. पन्द्रह साल तक  भाजपा की प्रदेश में सरकार रही, छः साल से केन्द्र में भाजपा की सरकार है, केन्द्र में मंत्री नागदा के है.

पिछले पाँच सालों से स्वयं अशोक मालवीय नागदा नगर पालिका के अध्यक्ष रहे है, इतने वर्षो में कभी महापुरूषों की मूर्तियां स्थापित करने के लिये कोई ठोस लड़ाई नहीं लड़ी। आज जब कार्यकाल समाप्त हो रहा है तो नगर पालिका अध्यक्ष विभिन्न समाजों को भ्रमित करने के लिये महापुरूषों की प्रतिमा स्थापित करने की झूठी लड़ाई लड़ रहे है।

इसे भी पढ़ें :- महिला उप अभियंता के विरूद्ध जातिगत गालौच, मारपीट करने की शिकायत पर जुर्म दर्ज

यह बात प्रेस विज्ञप्ति में मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रतिनिधि बसंत मालपानी ने कहते हुए आरोप लगाया कि पिछले दिनों गुराड़िया में बाबा भीमराव अम्बेडकर की मूर्ति को कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा क्षतिग्रस्त कर दिया गया था उस समय श्री मालवीय ने लड़ाई लड़ना तो दूर एक बयान जारी करना भी उचित नहीं समझा। बीते कई सालों के भाजपा नगर पालिका अध्यक्षो ने अपने पदाधिकारियों एवं शुभचिन्तको के नाम से मार्ग घोषित कर दिये।

इसे भी पढ़ें :- मंत्री जीतू पटवारी ने युवा कांग्रेस अध्यक्ष को लात जूते ठोक कर बाहर निकला, देखें वीडियो

अपने बड़े नेताओं के नाम से मैदान एवं गार्डनो के नाम रख दिये गये, विभिन्न वार्डो के प्रवेश द्वार पर अपने नाम अंकित करवा लिये गये। लेकिन महापुरूषो की मुर्तियां स्थापित करने में भाजपाईयों का रूख हमेशा राजनीति करने का ही रहा। आज जब नगर पालिका चुनाव निकट है तो विभिन्न समाजों को साधने के लिये भाजपा के नागदा नगर पालिका अध्यक्ष एवं भाजपा पार्षद आंदोलन एवं गिरफ्तारी के नाम पर नौटंकी कर रहे है। क्योंकि उन्हें पता है कि आगामी नगर पालिका चुनाव में उनके विकास कार्य की पोल जनता के सामने खुल चुकी है।

इसे भी पढ़ें :- गायों से भरा ट्रक जब्त, पैरो को बांध ठूंस ठूंस कर गायों से भर रखा था ट्रक, एक गाय की मौत

कोई जवाब दें