महापुरुषों की प्रतिमा लगाने की रोक पर गरमाई सियासत

0
490
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

ब्यूरो चीफ नागदा, जिला उज्जैन // विष्णु शर्मा 8305895567

नागदा नगर पालिका अध्यक्ष अशोक मालवीय व पुर्व विधायक दिलीप सिंह शेखावत ने प्रेसवार्ता के माध्यम से अपनी बात कही ।

नागदा . नगर पालिका द्वारा शहर के चौराहो पर महापुरुषों की प्रतिमा लगाने पर अभय चौपड़ा द्वारा आपत्ति ली गई थी ।जिस पर भाजपा और कॉंग्रेस मे आरोप प्रत्यारोप का दौर प्रारम्भ हो गया है। प्रसासन ने महापुरुषो की प्रतिमा लगाने पर रोक  लगा दी है। इसी के चलते नागदा मे एक बार फिर सियासत गर्मा गई है।

वही नगरपालिका अध्यक्ष द्वारा सिधे शब्दो मे विधायक दिलिप सिंह गुर्जर पर आरोप लगाते हुवे कहा गया की विधायक के द्वारा नगर के विकास कार्यो को रोकने का कार्य किया जाता है। नगरपालिका सीएमओ उनके ईसारे पर कार्य करते है। वही अपने कार्यो को गिनाते हुवे अध्यक्ष महोदय ने नगरपालिका के 25 सालो के विकास कार्यो के रिकॉर्ड को वर्तमान परिषद ने तोड़ा हैं ।

क्या है पुरा मामला

नागदा नगरपालिका द्वारा नगर के प्रमुख चौराहो पर बाबा साहब अम्बेडकर,महाराणा प्रताप और राजा जनमेजय जी की मुर्तिया स्थापित की जानी थी। जिसके लिए बीजेपी लगातार प्रयास कर रही थी। वही पुर्व विधायक दिलीप सिंह शेखावत एवं नगरपालिका अध्यक्ष अशोक मालवीय का कहना है की PWD विभाग,BOI रास्ट्रीय राजमार्ग,MPEB बोर्ड से NOC के द्वारा पर्मिशन ले रखा है।

वही विधायक दिलीप सिंह गुर्जर पर आरोप लगाते हुवे अध्यक्ष श्री मालवीय ने कहा की विधायक गुर्जर के विजय श्री के बाद यदि इस तरह की आपत्ति ली जाती है तो जिम्मेदार जन प्रतिनिधि होते तो इस विषय को संज्ञान मे ले कर बैठक कर निराकरण निकालना चाहिए था।

वही पुर्व विधायक श्री शेखावत ने कहा की कलेक्टर महोदय एव एसडीएम महोदय का फोन दबाव के साथ आना व सीएमओ का अधिकारियो को कहा जाना की मुर्ति लगाई तो सस्पेंड कर दूंगा जैसी बाते कही गई।

वही मुर्ति स्थापित करने को लेकर 23 जुलाई दोपहर 12 बजे नगरपालिका परिसर मे सर्व समाज के लोगों के साथ अनुविभागीय अधिकारी नागदा के माध्यम से कलेक्टर महोदय को ज्ञापन प्रेषित किया जायेगा।

कोई जवाब दें