मशहूर अभिनेत्री भावना का अपहरण के बाद हुआ यौन उत्पीडन.. मार्टिग गिरफ्तार

0
275
Spread the love

 

फिल्मी स्टारों के साथ क्राइम होने का सिलसिला शुरु हो गया है। मलयालम की एक फिल्मी एक्ट्रेस का अपहरण कर लिया गया है वहीं अपहरण के बाद महिला के साथ यौन उत्पीड़न भी किया गया। घटना केरल के कोच्चि की है, दरअसल पहले भी फिल्मी स्टारों के साथ क्राइम के कई मामले सामने आते रहे हैं लेकिन यह मामला काफी संगाीन है।

साउथ एक्ट्रेस भावना का हुआ अपहरण-

साउथ की लोकप्रिय एक्ट्रेस भावना का बीती रात अपहरण कर लिया गया है साथ ही उनके साथ यौन उत्पीड़न भी किया गया। वहीं अभी पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Related image
Malayalam Actress Bhavana

 

 

यह भी पढ़ें- अंगूरी भाभी खूबसूरती के चलते हो गई विधवा .. उसकी खूबसूरती पर फिदा था…

यह भी पढ़ें- भाजपा ने प्रशिक्षण के जरिये चमकाया विधायकों को ?

पुलिस ने मामले में एक संदिंग्ध को गिरफ्तार किया है साथ ही अन्य लोगों की भी तलाश की जा रही है। पुलिस ने यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कर लिया है।

बताया जा रहा है कि भावना शूटिंग के बाद घर लौट रहीं थी तभी रास्ते में तीन लोग उसकी जबरदस्ती तस्वीर लेने लगे और कुछ देर बाद उन्होंने एक्ट्रेस को अगवा कर लिया और वे कई घंटो तक उसे घुमाते रहे और रात करीब 10.30 बजे उसके घरे के पास छोड़ दिया।

वहीं दूसरी ओर मामले में पुलिस का कहना है, कि कार के ड्राइवर मार्टिग को गिरफ्तार कर लिया गय है यह ड्राइवर पहले भावना का ड्राइवर रह चुका है।

इसे भी पढ़ें :- मोदी ने विरोधियों को चमकाया, संभाल के रखो अपनी जुबान, तुम्हारी जन्मकुंडली मेरे पास है


 TOC NEWSयदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा. हमारा mob no 09893221036, 09009844445 & हमारा मेल है

E-mail: timesofcrime@gmail.com, toc_news@yahoo.co.in, toc_news@rediffmail.com

”टाइम्स ऑफ क्राइम” TOC NEWS 

23/टी -7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, जोन-1, प्रेस कॉम्पलेक्स, एम.पी. नगर, भोपाल (म.प्र.) 462011
फोन नं. –  98932 21036, 09009844445

किसी भी प्रकार की सूचना, जानकारी अपराधिक घटना एवं विज्ञापन, समाचार, एजेंसी और समाचार-पत्र प्राप्ति के लिए हमारे क्षेत्रिय संवाददाताओं से सम्पर्क करें।

कोई जवाब दें