मध्यप्रदेश : 7 साल की बच्ची से बलात्कार के बाद गला रेत कर मौत के घाट उतारने की कोशिश

0
282
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

मध्यप्रदेश के मंदसौर में 7 साल की बच्ची से बलात्कार के बाद उसका गला रेत कर मौत के घाट उतारने की कोशिश की गई. गंभीर हालत में पीड़ित को मंदसौर से इंदौर रेफ़र किया गया है. पुलिस ने मामले में बुधवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़ित को मंगलवार को उसके दादा ने स्कूल छोड़ा लेकिन शाम को जब वो उसे लेने पहुंचे तो बच्ची स्कूल में नहीं थी, एक घंटे तक उसे ढूंढने के बाद उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट सिटी कोतवाली थाने में दर्ज कराई गई थी. बुधवार को मंदसौर बस स्टैंड के पीछे उससे लगभग 700 मीटर दूरी पर लक्षमण दरवाजे के पास, कांटों से भरी झाड़ियों में बच्ची घायल अवस्था में मिली.

मध्यप्रदेश : 7 साल की बच्ची से बलात्कार के बाद गला रेत कर मौत के घाट उतारने की कोशिश के लिए इमेज परिणाम

बच्ची के शरीर पर जगह जगह काफी चोटें थी, उसके गर्दन में लंबा घाव था जिसकी वजह से फिलहाल वो कुछ भी बोल नहीं पा रही है. 24 घंटे 3 रेप: दिल्‍ली में कनाडा की महिला तो हिमाचल और मंदसौर में नाबालिग से रेप पुलिस ने एक आरोपी इरफान को गिरफ्तार किया है जो स्थानीय मंडी में हम्माल का काम करता है. इसकी पुष्टि मंदसौर एसपी मनोज सिंह ने की है.

घटनास्थल से पुलिस को बीयर की बोतल के अलावा, बच्ची का स्कूल बैग, टिफिन और पानी की बोतल भी मिली है. मामले में स्कूल की लापरवाही भी सामने आई है, सूत्रों के मुताबिक स्कूल के सीसीटीवी कैमरों के तार चूहों ने काट दिये हैं, सिर्फ एक क्लिप के बूते आरोपी का सुराग मिल सका जिसमें उसका चेहरा साफ नहीं था.

 

कोई जवाब दें