मध्यप्रदेश में हो रही लगातार बारिस से नागदा की कालोनियों में जल भराव जनजीवन अस्त व्यस्त

0
395
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

ब्यूरो चीफ नागदा, जिला उज्जैन // विष्णु शर्मा 8305895567

नागदा। मध्यप्रदेश में हो रही लगातार मुसलाधार बारिश से जन जिवन हो रहा प्रभावित । तीन दिन से हो रही लगातार बारिश से नदि नाले उफान पर है  जिसकी वजह से निचली बस्तियो मे पानी भर गया है लोगो के घरो मे पानी घुस गया है जिसकी वजह से लोगो को काफ़ी मुसीबतो का सामना करना पड़ रहा है । 

 

स्कूलों में तो तालाब जैसा मंजर देखने को मिल रहा है वही सडको पर नदी बह रही है जिधर देखो पानी ही पानी ।पानी की वजह से कई पेड़ गिर गये है तो कही मकान डह गये है । नदिया उफान पर है ।

जल भराव की स्थिति और सतीस मटसेनीया CMO नागदा नगर पालिका का क्या कहना है वीडियो देखें

प्रसासन भी अपना कार्य सुचारु रूप से करता दिखाई दे रहा है बाढ़ आपदा प्रबंधन की टीम बडी मुसतैदी से अपना कार्य कर रही है सभी अधिकारी भी अपनी जिम्मेदारी को बखुबी निभा रहे है ।अधिकारी शहर की हर छोटी से छोटी ओर बडी से बडी समस्या को ध्यान मे रखते हुवे अपनी जिम्मेदारी निभा रहे है।

इन सभी के अलावा भी एक बात निकल कर सामने आई की मेहतवास वार्ड क्रमांक 35 मे शराब की दुकानो पर बैठा कर जो शराब पिलायी जाती है उसके पानी के पाऊच की थैलिया बोतल इत्यादी नालियो मे फेकि जाती है जिसकी वजह से नालिया जाम हो रही है वो उद्योग के द्वारा जो नाले बनाये गये वो उन्ही के ट्रकों द्वारा तोड दीये गये जिनके कारण काफ़ी परेशानियो का सामना आम जनता को ओर नगर पालिका नागदा को करना पड रहा है ।

कोई जवाब दें