मध्यप्रदेश में अपर मुख्य सचिव का सेक्स वीडियो वायरल, मचा हड़कंप

0
3347
Spread the love

मध्यप्रदेश मंत्रालय के वरिष्ठ आईएएस अफसरों के बीच इस दौरान एक वरिष्ठ आईएएस रैंक के अफसर का एमएमएस वायरल

भोपाल : मध्यप्रदेश मंत्रालय के वरिष्ठ आईएएस अफसरों के बीच इस दौरान एक वरिष्ठ आईएएस रैंक के अफसर का एमएमएस वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपने से आधी उम्र की लड़की के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो कुछ नेताओं तक भी पहुंचा है। वहीं अफसरों की किरकिरी ना हो जिसके चलते वरिष्ठ अफसर संबंधित एपीएस को बाहर का रास्ता दिखाने में जुटे हुए हैं ।

इसे भी पढ़ें :- बीजेपी लीडर उपेन पंडित और रीना ठाकुर का अश्लील विडियो हुआ वायरल. देखें वीडियो में शर्मनाक हरकत, नाबालिक वीडियो ना देखें

वहीं, फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि यह वीडियो किसने बनाया है। सवाल यह है कि क्या युवतर ने ही अफसर को फंसा लिया है या फिर किसी तीसरे व्यक्ति ने यह वीडियो बनाया है। इसके अलावा जो लड़की आपत्तिजनक वीडियो में दिख रही है फिलहाल उसकी भी पहचान नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है कि यह युति बाहरी है जो किसी काम को लेकर एसीएस के पास आती थी।

इसे भी पढ़ें :- उन्नाव दुष्कर्म की पीड़िता की कार व ट्रक में भीषण टक्कर, मां और चाची की मौत दो गंभीर

खबरों की मानें तो वायरल हुए वीडियो के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया है। जिसके चलते इस मामले में बड़ी कार्यवाही होने की संभावना जताई जा रही है। सूत्रों के मुताबिक यह मामला मुख्य सचिव एसआर मोहंती तक भी पहुंच सकता है। जिसके बाद सरकार इस मामले में बड़ा एक्शन ले सकती है। खबरें हैं कि कुछ अधिकारी मामले को दबाने की जद्दोजहद में लगे हुए हैं, ताकि अफसरों की किरकिरी ना हो क्योंकि जो एसीएस वीडियो क्लिप में नजर आ रहे हैं उनका जल्द ही रिटायरमेंट होना है।

इसे भी पढ़ें :- देखें वीडियो – ये पुलिस, सिर पर लाठी मार करती है बाइक चेकिंग, वीडियो भी वायरल है

बताया जा रहा है कि जो आईएएस अफसर सेक्स क्लिप में दिखाई दे रहे हैं उनकी राजनीति में अच्छी पैठ भी है। जिसके चलते भले ही कांग्रेस सरकार रही हो या बीजेपी सरकार उन्होंने हर सरकार में बड़े विभाग की जिम्मेदारी संभाली है।

इसे भी पढ़ें :- युवती की लाश मिलने से फैली सनसनी, लाश ऑटो में डालकर घर छोड़ गये, देखिये सीसीटीवी में कैद हो गये हत्यारे

गौरतलब है कि इससे पहले उत्तर प्रदेश के टीकमगढ़ के डिप्टी जेलर छोटे लाल प्रजापति का भी एक ऐसा ही आपत्तिजनक वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद झांसी पुलिस ने उन पर दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज कर लिया है। इस मामले में डिप्टी जेलर के साथ रवि तिवारी और भूपेंद्र को भी आरोपी बनाया गया है।

बीजेपी लीडर उपेन पंडित और रीना ठाकुर का अश्लील विडियो हुआ वायरल. देखें वीडियो में शर्मनाक हरकत, नाबालिक वीडियो ना देखें

कोई जवाब दें