मंडला : पत्थर पर लिखा एक नाम और फिर उफनते झरने में कूद गयी महिला

0
227
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

मंडला। यहां के निवास इलाके में एक महिला ने उफनते वॉटर फॉल में कूदकर आत्महत्या कर ली। अब उसका वीडियो वायरल हो रहा है। 

सुसाइड से पहले वह महिला घुघरा जल प्रपात पर आई और एकदम किनारे पर वह करीब दो घंटे तक बेचैन सी होकर चहल-कदमी करती रही। लोगों ने पुलिस को ख़बर भी दी, लेकिन पुलिस महिला की मौत के बाद पहुंची।

बेचैन थी महिला

निवास के घुघरा जल प्रपात के किनारे मौसम सुहाना था। तमाम सैलानी वहां सैर सपाटे के लिए आए थे, लेकिन सैलानियों की उस भीड़ में गुलाबी साड़ी पहने एक महिला भी थी। वह अकेली थी। घूमते-घूमते वह सीधे जल प्रपात के उस सिरे पर जा पहुंची, जहां से धारा नीचे गिरती है। अपनी धुन में मगन वह महिला बेचैन सी थी। वह कभी बैठती, तो कभी टहलती दिखी। आसपास मौजूद लोगों को उसकी गतिविधि संदिग्ध लगीं। उन्होंने पुलिस को खबर कर दी।

लोग वीडियो बनाते रहे

गुलाबी साड़ी पहने वह महिला करीब दो घंटे तक यहां चहल-कदमी करती रही और फिर अचानक उसने जल प्रपात में छलांग लगा दी। मौके पर मौजूद लोग उसका वीडियो तो बनाते रहे, लेकिन किसी ने उसे वहां से हटाने या बचाने की कोशिश नहीं की। महिला के पानी में छलांग लगाते ही उसकी मौत हो गई।

फिल्मी स्टाइल में पहुंची पुलिस

सब ख़त्म होने के बाद पुलिस पहुंची। महिला की लाश थोड़ी दूर पर चट्टान में अटकी पड़ी थी। उसकी लाश को फौरन पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। महिला कौन थी और उसने आत्महत्या क्यों की, इसका फिलहाल पता नहीं चल पाया है।

कोई जवाब दें