भूमाफिया ने एसडीएम कार्यालय में पटवारी के साथ मारपीट की, पुलिस को चकमा दे आरोपी फरार

0
742
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

ब्यूरो चीफ नागदा, जिला उज्जैन // विष्णु शर्मा 8305895567

नागदा : एसडीएम कार्यालय में साप्ताहिक अवकाश के दिन विधानसभा की जानकारी तैयार कर रहे पटवारी के साथ भूमाफिया के एक युवक ने मारपीट की। युवक ने मारपीट कर शासकीय दस्तावेज फाड़ दिए, बिरलाग्राम पुलिस ने मारपीट करने वाले युवक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया।

आपदा प्रबंधन की बैठक में शासकीय अधिकारियों और कर्मचारियों को पुख्ता सुरक्षा प्रबंध उपलब्ध कराने का दावा करने वाले एसडीएम आरपी वर्मा के कार्यालय में साप्ताहिक अवकाश के दिन पटवारी के साथ मारपीट हो गई। जिससे शासकीय अधिकारियों और कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। विधानसभा की आवश्यक जानकारी बनाने के लिए पटवारी अनिल शर्मा रविवार को एसडीएम कार्यालय की नाजीर शाखा में बैठकर जानकारी बनान रहे थे।

इसी दौरान सीमांकन करने की बात को लेकर भूमाफिया दिनेश कुमार मीणा मौके पर पहुंचे और पटवारी शर्मा के साथ बहस करने लगा। इसी दौरान मीणा ने शर्मा के  साथ मारपीट करना शुरु कर दी, अन्य कर्मचारियों ने बीच बचाव को दोनों को अलग अलग कर दिया। मारपीट के दौरान मीणा ने शासकीय दस्तावेज भी फाड़ दिए।

बिरलाग्राम पुलिस ने पटवारी शर्मा की शिकायत पर आरोपी मीणा के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया। पटवारी शर्मा बिरलाग्राम थाने में बैठक आरोपी मीणा के खिलाफ प्रकरण दर्ज करा रहे थे वहीं आरोपी एसडीएम कार्यालय के आसपास दोबारा मारपीट करने के लिए चक्कर लगा रहा था। सूचना मिलने पर बिरलाग्राम पुलिस ने दबिश भी दी, लेकिन आरोपी मीणा फरार हो गया।

एएनआई न्यूज़ इंडिया से अनिल शर्मा कस्बा पटवारी नागदा ने बताया 

कोई जवाब दें