भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद PM मोदी के खिलाफ वाराणसी से लड़ेंगे चुनाव

0
543
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

जयपुर। चंद्रशेखर आजाद ने यह ऐलान कर दिया है कि वह इस साल होने वाले लोकसभा के चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ उत्तर प्रदेश के वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे इसके अलावा उन्होंने कहा कि पहले तो वह अपने संगठन से कोई मजबूत प्रत्याशी उतारने का प्रयास करेंगे और प्रत्याशी नहीं मिलने पर वे स्वयं मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे.

चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि वह इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आसानी से जीतने नहीं देंगे और वह वाराणसी से नरेंद्र मोदी के सामने चुनाव लड़ कर उन्हें कड़ी चुनौती देंगे आपको बता देंगे सब बातें उन्होंने अस्पताल में कहीं है वह  मेरठ के एक अस्पताल में इस वक्त भर्ती है.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि पहले तो वह अपने संगठन से कोई मजबूत प्रत्याशी उतारेंगे इसके अलावा उन्होंने कहा कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी उनसे मिलने पहुंची थी और उन्होंने राजनीति से जुड़ी कोई बातचीत नहीं की उन्होंने बस उनका हालचाल पूछा और उन्हें भाई कहकर संबोधित किया.
वहीं आपको बता दें कि चंद्रशेखर आजाद लंबे समय से पुलिस की गिरफ्त में थे और पुलिस की गिरफ्त से आने के बाद वह लगातार राजनीति में सक्रिय है और अब उन्होंने अपने चुनाव में उतरने की घोषणा भी कर दी है और अब यह उम्मीद की जा सकती है कि जल्दी से अपना प्रचार प्रसार वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ शुरू करेंगे वहीं अगर ऐसे में चंद्रशेखर मैदान में कांग्रेस के साथ आते हैं. कांग्रेस से अलग आते हैं तो इस बात का सीधा सीधा फायदा भारतीय जनता पार्टी को मिलेगा क्योंकि वह कांग्रेस और बसपा के वोट काटेंगे.

कोई जवाब दें