भाजपा की राष्ट्रीय सचिव ज्योति धुर्वे के महाराष्ट्र के राज्यपाल बनने की अटकलो का बाजार गर्म

0
554
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

बैतूल से रामकिशोर पंवार की खास रिर्पोट 

मध्यप्रदेश के बैतूल जिले से दो बार की सासंद रही ज्योति धुर्वे के लिए पूर्व सासंद हेमंत खण्डेलवाल सक्रियता

बैतूल (संवाददाता)। मध्यप्रदेश के पड़ौसी जिले के महामहीम राज्यपाल की कुर्सी पर जल्द ही बैतूल जिले से दो बार की सबसे अधिक वोटो चुनाव जीतने वाली सासंद श्रीमति ज्योति बेवा स्व.प्रेम धुर्वे की ताजपोशी होने जा रही है।

प्रदेश की कांग्रेस सरकार से जाति प्रमाण पत्र के मामले में मिली सीधी मदद के चलते प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री एवं बैतूल जिले के पूर्व भाजपा सासंद एवं वर्तमान प्रदेश भाजपा कोषाध्यक्ष के हेमंत खण्डेलवाल की चर्चा के बाद अटकलो का बाजार गर्म है कि कांग्रेस अपनी ओर से जाति प्रमाण पत्र के मामले को विधानसभा से लेकर अन्य सार्वजनिक मंचो पर नही उछालेगी और सरकार गुजरात हाईकोर्ट के एक मामले को आधार बना कर श्रीमति ज्योति बेवा स्व. प्रेम सिंह धुर्वे को क्लीनचिट दे देगी।

जाति प्रमाण पत्र के मामले को बीते 8 माह से ठंडे बस्ते में डाले रखने में पूर्व सासंद हेमंत खण्डेलवाल एवं प्रदेश सरकार के केबिनेट मंत्री सुखदेव पांसे की घनिष्ठता जग जाहीर है। श्री पांसे की ओर से हरी झण्डी मिलने के बाद श्री खण्डेलवाल बीते सप्ताह श्रीमति ज्योति बेवा प्रेम सिंह धुर्वे को पड़ौसी राज्य महाराष्ट्र का राज्यपाल बनवाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे है।

उल्लेखनीय है कि लोकसभा के उप चुनाव के समय से ही श्री पांसे एवं श्री खण्डेलवाल की मित्रता के चर्चे सुर्खियों में रहे है। अकसर श्री पांसे एवं श्री खण्डेलवाल एक दुसरे से मिलते रहते है। हाल ही में एक वरिष्ठ पत्रकार एवं देनिक समाचार पत्र के प्रकाशक / संपादक के निवास पर हुई श्री पांसे एवं श्री खण्डे

कोई जवाब दें