ब्लेकमेलिंग करने वाला आई. टी. एक्ट का आरोपी गिरफ्तार

0
473
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

जिला ब्यूरो चीफ रायगढ़  // उत्सव वैश्य : 9827482822 

रायगढ़ । थाना कोसीर क्षेत्र में शिक्षाकर्मी के पद पर कार्यरत 31 वर्षीय अध्यापिका दिनांक 01-08-18 को थाना कोसीर में मनोज कुमार मिंज निवासी पंडरीपानी जशपुर के विरूद्ध मोबाईल पर धमकी देनी की रिपोर्ट शिकायत आवेदन देकर दर्ज करायी थी , पीडिता ने बताया कि जून 2018 में फेसबुक के जरिये मनोज मिंज से परिचय हुआ। 

मनोज ने SECL बिलासपुर (सरकण्डा) में सुपर वाईजर का कार्य करता हुं बताया और युवती जब रायपुर अपने निजी काम से गई थी तो लौटते समय बिलासपुर में मनोज से ट्रेन में मिली । मनोज ने दोनों का एक साथ फोटो खिंच लिया और उस फोटो को युवती के पति के पास भेज दुगा कहकर दबाव बनाकर उसे मिलने बुलाता, युवती से रूपये की मांग करता और विडियो कॉलिंग कर अश्लील हरकतें करता ।

जब युवती ने उसका नम्बर ब्लाक कर दिया तो अन्य नम्बरों से धमकी देता था । पीडित युवती द्वारा थाना कोसीर में रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद आरोपी फरार हो गया था, आरोपी की गिरफ्तार के लिये प्रयास किया जा रहा था किन्तु आरोपी लुक छिप रहा था ।

इसी बीच मुखबिर सूचना पर आरोपी *मनोज कुमार मिंज पिता एडमोंन मिंज उम्र 27 वर्ष सा0 पंडरीपानी थाना नारायणपुर जिला जशपुरनगर हाल मुकाम कोनी बिलासपुर* को आज दिनांक 05.08.2019 को थाना कोसीर से सउनि लक्ष्मण पुरी गोस्वामी, आरक्षक विनोद कुमार चन्द्रा, चन्द्र कुमार चन्द्रा के द्वारा बिलासपुर के मोपका से गिरफ्तार कर थाना कोसीर लाया गया है ।

कोई जवाब दें