ब्रेकिंग न्यूज़ : 12 वर्षिय किशोरी के साथ दरिंदों ने उसके हाथ-पैर बांधकर मुंह में कपड़ा ठूंस कर उसके साथ दुष्कर्म किया और बाद में उसकी हत्या कर उसका शव खेत मे फेक कर हो गये फरार!

0
112
Spread the love
  • संदिग्ध हालत में किशोरी का शव खेत मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैली !

  • ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त  किया चक्काजाम !

अनिल उपाध्याय खातेगांव

खातेगांव देवास (देवास) देवास जिले के काटाफोड थाना अंतर्गत एक खेत में 12 वर्षीय किशोरी का शव संदिग्ध हालत में मुंह पर कपड़ा ठूसा हुआ और हाथ पैर बंधे हुए मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है आक्रोशित ग्रामीणों ने प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर काटाफोड सतवास मार्ग पर जाम कर दिया हे ! पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझाइश दी है! उधर देवास से एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची हैं पोस्टमार्टम के बाद ही इस बात का खुलासा होगा ,कि किशोरी की किन परिस्थितियों में हत्या की गई है !

लेकिन प्रथम दृष्टया वहेशी दरिंदों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या करने की संभावना जताई जा रही है !

काटाफोड थाना अंतर्गत ग्राम सुन्र्देल के सरकारी स्कूल की कक्षा सातवीं में पढ़ने वाली एक 12 वर्षीय किशोरी शुक्रवार शाम को करीब 4:30 बजे खेत पर उसके पिता को चाय देने के लिए घर से निकली थी! वह पिता के पास नहीं पहुंची और रास्ते से ही कहीं गुम हो गई ,उसकी लाश गांव के ही एक कृषक के खेत पर संदिग्ध हालत में पड़ी हुई ग्रामीणों ने देखी जिस समय शव देखा गया उस समय किशोरी के हाथ-पैर बंधे हुए थे !वह मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था !

संभावना जताई गई है कि किसी ने किशोरी के साथ खोटा काम करने के बाद उसकी हत्या कर दी किशोरी कहीं भागे ना और वह चिल्ला भी नहीं सके ,इसके लिए उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया ओर उसके हाथ पेर बाध दिए घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची ओर ग्रामीणो को  समझाइएस दी देवास से एफएसएल की टीम टीम ग्राम सुंद्रेल पहुंच गई पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही इस बात का खुलासा होगा ,कि किशोरी की किस परिस्थिति में हत्या की गई क्या उसके साथ दुष्कर्म हत्या के पहले किया गया हत्या करने के बाद कौन लोग थे क्या किशोरी इन को जानती थी सारे सवाल खड़े हैं घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी के साथ हैं आक्रोश देखा जा रहा है!

कोई जवाब दें