बैहर एसडीएम के असभ्य व्यवहार से नाराज पत्रकारों ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन, पत्रकारों में नाराजगी

0
114
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

ब्यूरो चीफ बालाघाट // वीरेंद्र श्रीवास 83196 08778

बालाघाट, बैहर तहसील के मलाजखण्ड में स्थित हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड के अधिकारियों, एसडीएम गुरुप्रसाद और पुलिस कर्मियों ने जिस तरह का अभद्र व्यवहार पत्रकारों से किया उससे पत्रकारों में नाराजगी व्याप्त हो गई थी । ज्ञापन सौंपने जिले भर के पत्रकार बड़ी संख्या में उपस्थित थे ।

नाराज पत्रकारों ने एसडीएम बैहर गुरुप्रसाद द्वारा पत्रकारों से माफी मांगने और उन्हें बैहर अनुभाग से भार मुक्त करने की मांग को लेकर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा । बता दें कि विगत दिनों एचसीएल के एक कर्मचारी के कोरोना पॉज़िटिव पाए जाने पर उसके रहवासी कॉलोनी को सील करने की कार्यवाही की जा रही थी । 

इसे भी पढ़ें :- फर्जी वेबसाइट्स घोटाला : जनसंपर्क विभाग के पीएस संजय शुक्ला व आयुक्त पी. नरहरि को हाईकोर्ट का अवमानना नोटिस


वीडियो ख़बर, इनका कहना है :- मधु शेन्द्रे ( पत्रकार )

इसी दौरान कवरेज कर रहे पत्रकारों को न सिर्फ रोका गया अपितु एचसीएल के अधिकारियों तथा एसडीएम ने उपस्थित पत्रकारों से अभद्रता करते हुए थाने का रास्ता दिखाने और जूते मारने जैसे असभ्य और अवांछित शब्दों का इस्तेमाल किया जिसकी सर्वत्र निंदा हो रही है । कलेक्टर दीपक आर्य जो इस मामले से भलीभांति परिचित थे ने ज्ञापन स्वीकार करते हुए कहा कि मैं देखता हूँ क्या किया जा सकता है । 

इसे भी पढ़ें :- रायगढ़ एटीएम कैश वैन लूट कांड सरगना वरूण सिंह समेत 4 गिरफ्तार, अंचल साप्ताहिक का पत्रकार एवं एक न्यूज पोटर्ल का रिपोर्टर निकला मुख्य सरगना

वहीं निंदनीय घटना के समय मौके पर मौजूद मधु शेन्द्रे ने उनके सामने हए घटनाक्रम की जानकारी दी और कहा कि एसडीएम गुरुप्रसाद का ऐसा रवैया उचित नहीं है । पत्रकार हमेशा प्रशासन को सहयोग देता आया है ऐसे में जरूरी हो जाता है कि प्रशासन में बैठे अधिकारी भी अहयोगात्मक व्यवहार करें । फिलहाल हमने निर्णय लिया है कि एचसीएल तथा बैहर प्रशासन के समाचारों का बहिष्कार किया जाएगा ।

कोई जवाब दें