बीजेपी हिटलर मॉडल लागू करना चाहती है : अरविंद केजरीवाल

0
222
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को पणजी में कहा कि भारतीय जनता पार्टी अडोल्फ हिटलर मॉडल लागू करना चाहती है और नरेंद्र मोदी पूरे जीवन के लिए प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं,

जिस तरह से जर्मनी का नेता हिटलर द्वितीय विश्वयुद्ध में अपनी मौत तक चांसलर बना रहा था. केजरीवाल ने दक्षिण गोवा जिले के लोहिया मैदान में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बीच कुछ नापाक खिचड़ी पक रही है.

केजरीवाल ने खान की उस टिप्पणी पर संदेह जताया, जिसमें उन्होंने कहा था कि मोदी के प्रधानमंत्री बनने से कश्मीर मुद्दे को सुलझाने में सुविधा होगी. उन्होंने कहा, “खान और मोदी के बीच क्या पक रहा है. कुछ दिनों पूर्व सीमा पर ऐसा तनाव था कि दोनों देश युद्ध की तरफ बढ़ रहे थे और अब खान मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं.”

हिटलर पर वापस लौटते हुए केजरीवाल ने कहा, “यह जर्मनी में हुआ था. वर्ष 1931 में हिटलर जर्मनी का चांसलर बना था. चांसलर बनने के तीन महीने बाद उसने संविधान बदल दिया और चुनावों पर रोक लगा दी.”

आप नेता ने कहा, “द्वितीय विश्वयुद्ध में मौत तक हिटलर जर्मनी का चांसलर बना रहा. यही भाजपा भारत में चाहती है. यही भाजपा का मकसद है. 2019 भारत और भारत के संविधान को बचाने के लिए करो या मरो का चुनाव है.”

कोई जवाब दें