बीजेपी लीडर उपेन पंडित और रीना ठाकुर का अश्लील विडियो हुआ वायरल. देखें वीडियो में शर्मनाक हरकत, नाबालिक वीडियो ना देखें 

0
5752
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

BJP कहती है पार्टी हमारा देशहित में सभी काम करती है, बेटी बचाओं जैसे मुख्य मुद्दों पर भाजपा का प्रमुख मुद्दों में से एक है. भारतीय संस्कृति को बचाना भी भाजपा का प्रमुख मुद्दों में से एक रहा हैं.

बीजेपी लीडर उपेन पंडित और रीना ठाकुर का विडियो हुवा वायरल.

ऐसे में कभी कभी भाजपा के नेताओं ने ही भाजपा के इस कथन का मिट्टी पलित कर देते हैं. अभी हाल हीं में मध्यप्रदेश से भाजपा नेता प्रदीप जोशी का एक अश्लील विडियों वायरल हुआ था जिसके बाद भाजपा ने तुरंत उसपर कारवाई करते हुए पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया.

इसे भी पढ़ें :- भाजपा नेता प्रदीप जोशी लड़कों से अप्राकृतिक यौन संबंध बनाते थे : वीडियो वायरल

सोशल मिडिया पर आज एक और भाजपा महिला नेता का अश्लील विडियों बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस बार ये महिला नेता हिमाचल प्रदेश की बताई जा रही है. नाम रीणा ठाकुर है। इस महिला नेता का बड़े बड़े भाजपा नेताओं के साथ तस्वीर शोशल मिडिया पर फैल रही हैं। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री के साथ की भी कई तस्वीर सोशल मिडिया पर वायरल हो रही है।

विडियों वायरल

वीडियो देखने के लिये इस लिंक को क्लिक करें और इन नेताओं की हरकत देखे

बीजेपी लीडर उपेन पंडित और रीना ठाकुर का अश्लील विडियो हुआ वायरल. देखें वीडियो में शर्मनाक हरकत, नाबालिक वीडियो ना देखें 

शोशल मिडिया में वायल हो रहें रीना ठाकुर की अश्लील विडियों 12 मिनट 35 सेंकेड का है. विडियों एक वाथरूम में बनाया गया है. इस विडियों में भाजपा महिला नेता के साथ एक नंग्न अवस्था में पुरुष भी है जिसे बताया जा रहा है कि वो भाजपा युवा मोर्चा का एक पदाधिकारी है। मिडिया रिर्पोट्स के मुताबित हिमाचल प्रदेश के कल्लू जिला का है.

इसे भी पढ़ें :- भोपाल में बड़े सेक्स रैकेट : अश्लील वेबसाइट बनाकर देह व्यापार कराने के आरोप में भाजपा नेता गिरफ्तार..

इसका पुरा विडियों एएनआई न्यूज़ इंडिया के पास मौजुद है। वही इस मामले पर बीजेपी विधायक सुरेंद्र शौरी ने कहा है इस तरह का अश्लील चींजे पार्टी बिल्कुल भी बर्दास्त नहीं करेगी और इसी को देखते हुए पार्टी ने दोनों को भाजपा से बर्खास्त कर दिया।

कोई जवाब दें