बिजली के बिलों से लग रहा जनता को करंट आज जलेगी यहां बिजली बिल की होली

0
82
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

ब्यूरो चीफ नागदा, जिला उज्जैन // विष्णु शर्मा 8305895567

बिजली बिल की प्रतीकात्मक कागज होली जलाने का किया आह्वान

नागदा जं.। कोरोना काल में पिछले दो माह से निरंतर आ रहे अधिक राशि के बिजली बिलों को देख कर जनता को करंट लग रहा है इस विषम परिस्थिती मे जहाँ जनता घरो मे बैठी है ना रोजगार है ना पैसा आम जनता जाये तो जाये कहाँ।

उपर से बिजली के बिलों को देख जनता को दोहरी मार पड़ रही है जिसे देखते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रतिनिधि बसंत मालपानी ने जनता से अपील की है कि 21 मई को अपनी-अपनी गैलरी एवं छतों पर आकर बिजली के बिलों कि कागज के रूप में प्रतीकात्मक होली जलाने का आह्वान किया है। इस प्रतीकात्मक होली के माध्यम से अधिकारियो को जनता अपना विरोध दर्ज करवा कर बिजली विभाग के अधिकारियों तक अपनी बात पहुंचा सके।

वीडियो ख़बर, इनका कहना है :- बसंत मालपानी, कांग्रेस नेता 

अधिक राशि के बिजली के बिलों को लेकर आम जनता बुरी तरह परेशान हैं अपना घर चलाना मुस्किल हो रहा है उपर से सरकार के द्वारा किये गये वादे भी झूठे होते दिखाई दे रहे है। ऐसे में जनता की परेशानी सुनने वाला कोई नहीं है अधिकारी लॉक डाउन का बहाना बनाकर उनकी परेशानी को नजर अंदाज करने में लगे हैं पूर्व में भी कांग्रेस नेता बसंत मालपानी ने मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर बिजली बिलों की समस्या से अवगत कराया था लेकिन उस का भी कोई नतीजा आज तक सामने नहीं आया।

बसंत मालपानी ने 21 मई को बिजली के बिलों की प्रतिकात्मक होली जलाने का आह्वान जनता से किया है।

कोई जवाब दें