बाथटब में डूबने से नहीं, श्रीदेवी की हुई है हत्या!

0
200
Spread the love

श्रीदेवी की अचानक हुई मौत ने सितारों को ही नहीं, बल्कि आम लोगों को भी हिलाकर रख दिया है। हालांकि श्रीदेवी की अचानक हुई मौत है या हत्या! यह अभी तक खुलकर सामने नहीं आया है। 

हाल ही में आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार श्रीदेवी की मौत कार्डिएक अरेस्ट से नहीं, बल्कि बाथटब में डूबने से हुई थी।फॉरेंसिक रिपोर्ट में भी इस बात की पुष्टि की गई है। इतना ही नहीं, बताया जा रहा है कि उनके खून में अल्‍कोहल की मात्रा भी पाई गई है।

इसे भी पढ़ें :- *पत्रकार सुरक्षा कानून को लागू कराने एक दिवसीय धरना प्रदर्शन*

इसे भी पढ़ें :- आल इंडिया स्माल न्यूज पेपर एसोसिएशन के सम्मेलन का सफल आयोजन पर किया छोटेलाल का सम्मान

इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि शराब के नशे में संतुलन बिगड़ने से वे बाथटब में गिरी होंगी। आगे की कानूनी कार्रवाई के लिए केस पब्लिक प्रॉसिक्यूटर को सौंप दिया गया है। बता दें कि श्रीदेवी की मौत शनिवार रात 11:30 बजे हुई थी। बोनी कपूर शनिवार शाम करीब 5.30 बजे दुबई के उसी जुमैरा अमीरात टॉवर्स होटल में पहुंचे, जहां श्रीदेवी पहले से मौजूद थीं। उनका कहना है कि वह श्रीदेवी कपूर को सरप्राइज देना चाहते थे।

इसे भी पढ़ें :- Vodafone और Jio के प्राइस वॉर में ग्राहकों की चांदी, अब इस प्लान में मिलेगा 28 गुना ज्यादा डेटा

इसे भी पढ़ें :- दुबई से मिली श्रीदेवी की डेड बॉडी लाने की इजाज़त, Embalming सर्टिफिकेट आया सामने

होटल के रूम में पहुंचने के बाद बोनी कपूर ने श्रीदेवी को जगाया। उसके बाद दोनों लगभग करीब 15 मिनट तक बातचीत करते रहे। बोनी कपूर ने श्रीदेवी को डिनर पर चलने के लिए कहा। बोनी कपूर के साथ डिनर डेट पर जाने से पहले श्रीदेवी तैयार होने के लिए बाथरूम में चली गईं।

कोई जवाब दें