बरगी नहर : विधानसभा अध्यक्ष व कमिश्‍नर के साथ होगी समीक्षा बैठक

0
260
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

जिला ब्यूरो चीफजिला नरसिंहपुर // अरुण श्रीवास्तव : 8120754889

नरसिंहपुरबरगी नहर के रख- रखाव के संबंध में समीक्षा बैठक शुक्रवार 7 जून को अपरान्ह 4 बजे सर्किट हाऊस नरसिंहपुर में आयोजित की जायेगी। मध्यप्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष श्री नर्मदा प्रसाद प्रजापति और कमिश्‍नर जबलपुर श्री राजेश बहुगुणा द्वारा बरगी नहर के रख- रखाव के बारे में विभागीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की जायेगी।

इस सिलसिले में कलेक्टर श्री दीपक सक्सेना ने एनव्हीडीए के सीई, एसई, ईई, एसडीओ आदि अधिकारियों को बैठक में अनिवार्य रूप से उपस्थित रहने के लिए कहा है। इस बारे में कलेक्टर ने संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिये हैं।

कमिश्‍नर श्री बहुगुणा 7 जून को नरसिंहपुर आयेंगे

कमिश्‍नर जबलपुर श्री राजेश बहुगुणा शुक्रवार 7 जून को नरसिंहपुर जिले के भ्रमण पर रहेंगे। श्री बहुगुणा 7 जून को प्रात: 9 बजे गोटेगांव विकासखंड की ग्राम पंचायत बरहेटा और इसके बाद नरसिंहपुर विकासखंड की ग्राम पंचायत मुंगवानी का भ्रमण कर विकास कार्यों का जायजा लेंगे। साथ ही योजनाओं के क्रियान्वयन को देखेंगे।

तत्पश्‍चात इसी दिन कमिश्‍नर श्री बहुगुणा पूर्वान्ह 11.15 बजे पीजी कॉलेज नरसिंहपुर के ऑडिटोरियम में 10 वीं एवं 12 वीं बोर्ड परीक्षा के अंतर्गत मेधावी विद्यार्थियों और शतप्रतिशत परीक्षा परिणाम वाले स्कूलों के प्राचार्यों को सम्‍मानित करेंगे।

कोई जवाब दें