फेमस सिंगर चिन्मयी श्रीपदा हुई ऑनलाइन शोषण का शिकार, एक शख्स ने पर्सनल मैसेज कर मांगी न्यूड फोटो

0
1260
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

बॉलीवुड और कॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर चिन्मयी श्रीपदा तमिल फिल्म इंडस्ट्री में मीटू मूवमेंट (Me Too Movement) का पॉपुलर चेहरा हैं। उन्होंने तमिल फिल्म इंडस्ट्री के राधा रवी और वेरामुथु के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाया.

जिसकी वजह से उन्हें ऑपरच्युनिटी नहीं मिली पा रही है। चिन्मयी फिर भी न्याय पाने की उम्मीद में है और ऐसे यौन शोषण के आरोपियों को इंडस्ट्री से बाहर करना चाहती हैं।

हाल ही में, चिन्मयी श्रीपदा (Chinmayi Sripaada Online Harassment) ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया। ये फोटो उनके मैसेज बॉक्स का स्क्रिनशॉट था। इसमें किसी शख्स ने उनसे उनकी न्यूड फोटो मांगी थी। चिन्मयी ने ट्विटर पर उस शख्स के साथ हुई बातचीत को शेयर किया। उन्होंने बड़े शानदार तरीके से न्यूड फोटो मांगने वाले को जवाब दिया और उसकी बोलती बंद कर दी।

इसे भी पढ़ें :- ब्रेकिंग न्यूज़ : ग्रेसिम उधोग मैं कार्यरत स्थाई श्रमिक की संदिग्ध मौत, ग्रेसिम प्रबंधन खामोश

भेजी न्यूड लिपस्टिक की तस्वीरें

चिन्मयी श्रीपदा (Chinmayi Sripaada) ने उस शख्स को लिपस्टिक की इमेजेस भेजी और लिखा यह मेरी फेवरेट न्यूड्स में से हैं। जो लोग नहीं जानते, उनको बता दें कि न्यूड लिपस्टिक्स वो होती है जिसका कलर शेड ह्युमेन स्किन टॉन्स ने मिलता है। हालांकि यह एक बहस का विषय है कि न्यूड लिपस्टिक की कैटेगरी में 20 से 30 अलग-अलग शेड्स आती हैं।

इसे भी पढ़ें :- रोजगार दिलाने के बहाने नवयुवतियों को दूसरे राज्यों में ले जाकर शारीरिक शोषण और ऐसा घृर्णित कार्य करने वाला गिरोह पकड़ाया

महेश बाबू की पत्नी भी हुई ऑनलाइन शोषण का शिकार

चिन्मयी श्रीपदा अकेली ऐसी फीमेल सेलीब्रेटी नहीं जो ऑनलाइन शोषण का शिकार हुई हैं। हाल ही में तेलुगु स्टार महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर ने महेश बाबू की रिलीज हुई फिल्म महर्षि की सक्सेस पार्टी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। इस पर एक शख्स ने नम्रता शिरोडकर की बिना मेकअप वाली तस्वीर पर कमेंट करते हुए उन्हें कैंसर के मरीज की तरह बताया।

कोई जवाब दें