प्रेमिका के साथ पति अय्याशी करते पकड़ा गया, पत्नी ने दोनों को दिल से धुना, देखें वीडियो ख़बर

0
1337
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

 

Husband with girlfriend 00
पत्नी ने पति और प्रेमिका की जमकर धुलाई कर डाली

पत्नी ने पति को प्रेमिका के साथ एक घर से रंगे हाथों पकड़ लिया. इसके बाद पत्नी ने पति और प्रेमिका की जमकर धुलाई कर डाली

बारां. राजस्थान के बारां शहर में एक पत्नी ने पति को प्रेमिका के साथ एक घर से रंगे हाथों पकड़ लिया. इसके बाद पत्नी ने पति और प्रेमिका की जमकर धुलाई कर डाली. पति पिछले लंबे समय से पत्नी और दो बेटियों को घर से निकाल कर प्रेमिका के साथ रह रहा था. वहीं, पीड़ित पत्नी पिछले एक साल से दो बेटियों के साथ न्याय के लिए अधिकारियों का चक्कर काट रही थी.

Husband with girlfriend 07
पत्नी ने पति और प्रेमिका की जमकर धुलाई कर डाली

बारां के अटरू सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में कम्पाउंडर के पद पर तैनात पुरुषोत्तम मेघवाल को पत्नी को छोड़ प्रेमिका के साथ रहना महंगा पड़ गया. बुधवार को पत्नी ने अपने परिजनों के साथ प्रेमिका के साथ रह रहे पति के घर जाकर दोनों की जमकर धुनाई कर डाली.

महिला ने पति को प्रेमिका के साथ रंगे हाथों पकड़ा, Video में देखें फिर क्या हुआ?

इतना ही नहीं पत्नी ने प्रेमिका को भी जमकर पीटा, जिसे देखते हुए पति ऊपर छत पर भागने लगा. लेकिन पत्नी ने पति को भी पकड़कर उसकी भी जमकर धुनाई कर दी.

Husband with girlfriend 05
पत्नी ने पति और प्रेमिका की जमकर धुलाई कर डाली

प्रेमिका को जमकर पीटा

पत्नी प्रमिला मेघवाल का कहना है कि उसका पति अपनी प्रेमिका के साथ बारां की नाकोड़ा कॉलोनी पर मकान दिलाकर उसके साथ रंगरेलियां मना रहा है. इसकी सूचना जैसी ही उसे मिली तो वह अपने परिजनों को लेकर वहां पहुंची. जिससे बाद मकान का गेट खोलते हुए उसने प्रेमिका को जमकर पीटा. फिर पत्नी ने पति की जमकर धुनाई कर दी. प्रमिला मेघवाल की 2006 में शादी हुई थी. दो बेटी जन्म लेने के बाद पति ने उसको छोड़ दिया और नाकोड़ा कॉलोनी में प्रेमिका के साथ रहने लगा.

Husband with girlfriend 01
पत्नी ने पति और प्रेमिका की जमकर धुलाई कर डाली

पत्नी को दो बेटियां हुईं तो पति उसे छोड़कर प्रेमिका के साथ रहने लगा

पत्नी को एक साल तक भटकने के बाद भी न्याय नहीं मिला तो वह पति के घर पहुंची और प्रेमिका के साथ उसकी भी जमकर धुनाई कर दी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह घटना राजस्थान के बारां जिले की है. पीड़ित विवाहिता का पति अपनी प्रेमिका के साथ बारां की नाकोडा कॉलोनी पर मकान दिलाकर उसे साथ अय्याशी कर रहा था.

Husband with girlfriend 03
पत्नी ने पति और प्रेमिका की जमकर धुलाई कर डाली

पीड़ित पत्नी की 2006 में शादी हुई थी जिससे बाद उनके दो बच्ची होने के बाद पति ने छोड़ दिया था और नाकोडा कॉलोनी में प्रेमिका के साथ रहने लगा.

कोई जवाब दें