प्रियंका चोपड़ा को डॉक्टरेट की मानद उपाधि से किया जाएगा सम्मानित

0
100
Spread the love

प्रियंका चोपड़ा को उनके होमटाउन बरेली में डॉक्टरेट की मानद उपाधि से सम्मानित किया जाएगा. सोर्स की मानें तो बरेली इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी के चांसलर केशव कुमार अग्रवाल यह डिग्री को एक कार्यक्रम मेें प्रियंका को देंगे.

इसके साथ ही केशव कुमार इस अवसर पर प्रियंका को मेमेंटो भी प्रेजेंट करेंगे. इस दौरान यूनियन एन्वार्यनमेंट मिनिस्टर हर्ष वर्धन और उत्तर प्रदेश फाइनेंस मिनिस्टर राजेश अग्रवाल भी मौजूद होंगे. बता दें कि प्रियंका पूरे पांच साल के बाद अपने होमटाउन आई हैं. प्रियंका का बचपन उत्तर प्रदेश के बरेली में ही बीता है.

इस खुशी के मौके पर पीसी की मॉम मधु चोपड़ा कहती हैं, “मुझे बहुत संतुष्टी मिलती है जब प्रियंका के काम को इतना सराहा जाता है.” गौरतलब है कि प्रियंका Unicef की गुडविल एम्बेसडर होने के नाते इस अवसर पर स्टूडेंट्स को मोटिवेट करेंगी. फिलहाल, प्रियंका इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मुंबई से निकल चुकी हैं.

कुछ दिनों पहले ही मुंबई लौटीं इंटरनेशनल आइकन प्रियंका चोपड़ा काफी समय से यूएस में हैं और वहां अमेरिकन टीवी शो ‘क्वांटिको’ के सीजन 3 की शूटिंग कर रही हैं. प्रियंका जल्द ही दो हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स ‘A Kid Like Jake’ और ‘Isn’t It Romantic?’ में भी नजर आने वाली हैं.

कोई जवाब दें