प्यार में पागल प्रेमी प्रेमिका ने एक साथ फांसी पर झूल दी जान, कुछ दिनों के बाद होनी थी प्रेमिका की शादी

0
630
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

बमीठा थाना क्षेत्र के बाहरपुरा गांव में प्रेमी जोडा फांसी पर लटका ! कुछ दिनों के बाद होनी थी प्रेमिका की शादी

बमीठा. बमीठा थाना के अंतर्गत बहरपुरा गांव में शादी की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गयी । जब शादी से पहले लड़की पर प्यार का भूत सवार था उसी के चलते शादी से पहले प्रेमी जोड़ा ने रात में आम के पेड़ से फाँसी लगा कर जीवन लीला समाप्त कर ली साथ जीने मारने की कसम निभाई हैं.

इसे भी पढ़ें :- फर्जी शादी के लिए कूटरचित दस्तावेज देने वाले गिरोह का बिरलाग्राम पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा

बाहरपुरा गाँव की कुँ सुषमा पिता भैरो पटेल उम्र 18 वर्ष की शादी जखरोंन हीरापुर में देवीन्द्र पटेल से 11 तारीख को होनी थी 7 तारीख को छुई माटी होने के बाद 9 बजे रात को सुषमा अपने प्रेमी नीरज पिता सेवा पाल उम्र 20 वर्ष के साथ नीरज के खेत मे आम के पेड़ से एक रस्सा से दोनों ने फांसी लगा कर जीवन लीला समाप्त कर ली दोनों ने साथ जीने मारने की कसम खाई थी.

इसे भी पढ़ें :- दूल्हे की हुई जघन्य हत्या: पुलिस का दावा गांव के चौधरी परिवार की बेटी पर शहजाद की थी बुरी नियत, बहन के कारण भाईयों ने गला रेतकर हत्या की

साथ जी नही सके लेकिन मौत को एक साथ गले लगा लिया दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा था लेकिन दोनों परिवार शादी को तैयार नही थे लड़की की इक्छा के बगैर परिवार वाले लड़की की शादी जखरोंन में कर रहे थे पुलिस ने मौके पर पहुच कर दोनों का पंचनामा भर कर पी एम के लिये राजनगर भेजा। फिलहाल मामले को बमीठा थाना पुलिस ने जाँच में ले लिया।

कोई जवाब दें