पैरों के बीच अंतर लड़की के चरित्र बारे में क्या बताता है, जानिए

0
97
Spread the love

TOC NEWS

यदि किसी औरत को किसी भी व्यक्ति से प्यार है, तो वह उसके बारे में सब कुछ देखता है- चाहे वह उसके बाल, उसके कपड़े, उसका शरीर और उसकी उपस्थिति भी है, खासकर अगर वह उससे शादी करने का मौका तलाश रहे हैं। एक व्यक्ति एक आदर्श महिला चाहता है ताकि वह उसे स्वस्थ बच्चों को प्रदान कर सकें, इस प्रकार एक स्वस्थ जीवन की दिशा में आगे बढ़े।

एक महिला के पैरों के बीच का अंतर यह सूचित कर सकता है कि वह संभोग के दौरान कैसे व्यवहार करती है। दिलचस्प बात यह बिल्कुल असामान्य नहीं है, क्योंकि सब कुछ शरीर को समझने पर निर्भर है और किसी व्यक्ति के हार्मोनल सेट अप और संविधान की स्थापना के बीच संबंध है।

इसे भी पड़ें :- ये है स्वादिष्ट डरावने और खौफनाक केक जो दिखते है बिल्कुल असली, देखें तस्वीरें, कमजोर दिल वाले न देखें

इसे भी पड़ें :- जब एक लड़की खुलेआम लड़के को शर्मनाक तरीके से छेड़ते हुये पकड़ी गई: देखें विडियो

A प्रकार:

जांघों के करीब हैं और उनके बीच केवल एक ही अंतर है, टखनों से शुरू होता है और बछड़ों के केंद्र से थोड़ा अधिक बंद होता है एक बहुत व्यापक धारणा है कि आपके पैरों के बीच का अंतर छोटा है, उसके लिए बिस्तर पर शिष्टाचार बनाए रखना आसान होगा।

आम तौर पर, ऐसी महिला अविश्वसनीय रूप से कोमल हैं वे पुरुषों में कोमलता और स्त्रीत्व के साथ आकर्षित करते हैं वे भी डरपोक हैं, क्योंकि वे प्रयास करना पसंद नहीं करते हैं और पुरुष चाहते हैं कि वे पूरे काम खुद कर लें। साझेदारी के लिए यह खतरनाक है क्योंकि अधिकांश पुरुष एक ही आसानी से ऊब जाते हैं। इसलिए, ऐसे पैरों वाली महिलाओं को अधिक गतिशील होने का प्रयास करना चाहिए।

इसे भी पड़ें :- इंदिरा गांधी ने जीते थे 17 में 13 चुनाव, कहां पहुंच गए मोदी जानकर दंग रह जाएंगे

इसे भी पड़ें :- अर्शी खान की आलमारी से पापा को मिला कंडोम, शर्म के मारे उठाया ये कदम

B प्रकार:

कूल्हे और पैर दूसरे व्यक्ति को केवल एक ही स्थान पर टखनों पर स्पर्श करते हैं। ये महिला नई मुठभेड़ों का अधिग्रहण करना पसंद करते हैं वे अंतरंग बातचीत में समग्र गेम का कारक पसंद करते हैं। वे निडर और महत्वाकांक्षी हैं ऐसी महिलाएं साझेदारी में व्यवसायिक नेतृत्व लेने के लिए तैयार होंगी। लेकिन कभी-कभी ऐसे बढ़ते साहस पुरुष को डरा सकते हैं यही कारण है कि इन महिलाओं को यह समझना चाहिए कि स्वयं को कैसे नियंत्रित किया जाए

इसे भी पड़ें :- बिग बॉस के नहीं, असली जेल जाएँगी अर्शी खान. गिरफ्तारी वारंट जारी

इसे भी पड़ें :- इंदिरा गांधी ने जीते थे 17 में 13 चुनाव, कहां पहुंच गए मोदी जानकर दंग रह जाएंगे

पैरों के बीच अंतर लड़की के लिए इमेज परिणाम

C प्रकार:

इस स्थिति में, टीबिया एक-दूसरे को नहीं छूते हैं, लेकिन एक ही समय में, जांघों के करीब हैं। इस तरह की महिला बहुत स्नेही और नाजुक है लेकिन अगर उन्हें मुफ्त में दे देते हैं तो वे जंगली सुंदरियों में बदल सकते हैं

इसे भी पड़ें :- पत्‍नी के हत्यारे इंडियाज़ मोस्ट वांटेड के एंकर सुहैब इलियासी को उम्रक़ैद, 2 लाख का जुर्माना भी

इसे भी पड़ें :- सनसनीखेज खुलासा : आश्रम में साध्वियों के साथ गैंगरेप, बंधक थीं 100 से ज्यादा लड़कियां, आश्रम में था अय्याशी का अड्डा

D प्रकार:

पैर आसानी से एक-दूसरे को पैरों, बछड़ों और टखनों पर स्पर्श करने में सक्षम होते हैं। यह महिलाओं के पैरों के लिए सबसे सामान्य स्थिति में से एक है। इस तरह की संभोग के दौरान इस तरह की महिलाओं को स्वाभाविक रूप से प्रतिक्रिया होती है। वे बहुत ज्यादा प्रयोग करने और कई आम चीज़ों को चुनने की अपेक्षा नहीं करते हैं। लेकिन अगर उनके पति कुछ नया करने की कोशिश करना चाहते हैं, तो वे उनका समर्थन करेंगे।

कोई जवाब दें