पुष्प वर्षा कर कोराना मुक्त हुई युवती को किया विदा, एक सप्ताह रहेगी घर में क्वारंटाइन

0
206
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

ब्यूरो चीफ मुलताई, जिला बैतूल 

मुुलताई। नगर में लगभग दस दिन पूर्व परमंडल में करोना पाजेटिव निकली युवती के पूर्ण स्वस्थ्य होने पर स्वास्थ्य विभाग द्वारा सोमवार पुष्प वर्षा कर युवती को विदा किया गया। इस दौरान युवती लगभग एक सप्ताह तक परमंडल स्थित घर में क्वारंटाइन रहेगी। 

इस संबन्ध में बीएमओ डा.पल्लव ने बताया कि युवती की रिपोर्ट कोरोना पाजेटिव आने पर विगत 27 जून को मुलताई के पंचायत ट्रेनिंग सेंटर स्थित कोविड सेन्टर में भर्ती किया गया था जिसके उपचार के बाद रिपोर्ट नेगेटिव आने पर सोमवार डिस्चार्ज किया गया। उन्होने बताया कि इस दौरान स्वस्थ्य हुई युवती को पुष्पहार पहनाकर एवं पुष्प वर्षा कर विदा किया गया। बीएमओ शर्मा ने बताया कि युवती चार लोगों के संपर्क में आई थी जिसमें तीन की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है। उन्होने बताया कि युवती की बड़ी बहन की एक बार फिर सेंपल लेकर रिपोर्ट भेजी गई है क्योंकि बड़ी बहन युवती के संपर्क में अधिक थी।

अभी तक भेजे जा चुके 245 सेंपल

बीएमओ पल्लव ने बताया कि अभी तक मुलताई अस्पताल से कुल 245 सेंपल भेजे जा चुके हैं जिसमें से 21 रिपोर्ट आना बाकि है। उन्होने बताया कि इस माह 1 जुलाई को 10 सेंपल, 2 जुलाई को 36 सेंपल, 3 जुलाई को 19 सेंपल, 4 जुलाई को 10 सेंपल, 5 जुलाई को 11 सेंपल भिजवाए जा चुके हैं। बीएमओ पल्लव के अनुसार अस्पताल में बाहर से आए व्यक्तियों सहित सर्दी खांसी, जुकाम एवं बुखार के मरीजों के भी सेंपल लेकर भेजे जा रहे हैं।

कोई जवाब दें