पुलिस हिरासत में एजाज खान, रोते-रोते बोली बीवी- मुझे चाहिए इंसाफ

0
175
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

अपने विवादित बयानों के लिए बदनाम बॉलीवुड एक्टर एजाज खान एक बार सुर्खियों में हैं. बॉलीवुड एक्टर और बिग-बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट  एजाज खान को मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है. एजाज की गिरफ्तारी एक Tik-Tok वीडियो को लेकर हुई है.

रोते-रोते बोली एजाज खान की पत्नी,  मैं सिर्फ अपने पति के लिए न्याय चाहती हूं

वही अब इस ममला में उनकी पत्नी Andrea का रिएक्शन आया है. बता दे उनकी पत्नी ने मीडिया से बात करते हुए भावुक हो गयी और कहा  मैं अपने पति एजाज के लिए न्याय चाहती हूं क्योंकि लोग उनके खिलाफ जा रहे हैं. मेरे पति  सभी क्रूरताओं के खिलाफ केवल मुसलमानों के लिए ही नहीं, हिंदुओं के लिए, ईसाइयों के लिए भी आवाज उठाने वाले अकेले हैं. मेरे पति बिल्कुल अकेले हैं, इसलिए मैं कुछ कहना नहीं चाहती. मैं सिर्फ अपने पति के लिए न्याय चाहती हूं, आप लोग जो कर रहे हैं वह अन्याय है.’

आगे उन्होंने कहा की ‘आप लोग ये नहीं सोच रहे हैं कि उनका एक परिवार है. मैंने कई बार उन्हें बोलने से मना किया है. उनका परिवार उनके खिलाफ हो गया फिर भी वह पूरे भारत के लिए आवाज उठा रहे हैं. एजाज की पत्नी ने सभी से अपील करते हुए कहा की  भारत में मेरे भाइयों और बहनों, मुझे अपने पति के लिए न्याय चाहिए.’ जब एंड्रिया से सवाल किया गया कि क्या एजाज को फंसाया जा रहा है, तो उसने जवाब दिया,”बहुत सारे लोग उसे फंसा रहे हैं.”

दरअसल हाल ही में Tik-Tok 07 ग्रुप ने तबरेज अंसारी मॉब लिंचिंग मामले में विवादित वीडियो बनाया था, जिसके समर्थन में एजाज उतर आए थे. वो वीडियो बनाने वाले फैजू नाम के टिकटॉक सेलेब्रिटी के खिलाफ साइबर सेल में मामला दर्ज था, उसी फैजू के साथ वीडियो बनाकर एजाज ने मुंबई पुलिस का मजाक भी बनाया था.

एजाज खान ने इस वीडियो में मुंबई पुलिस का मजाक उड़ाते हुए कहा गया था कि अब अगर कोई आतंकी बनता है तो कुछ मत कहना. वीडियो, जिसे साम्प्रदायिक कहा जा रहा है, उसमें एजाज कुछ संगठनों पर आरोप लगा रहे हैं.

बता दें कि एजाज खान को गुरुवार के दिन मुंबई साइबर क्राइम पुलिस ने सेक्शन 153A, सेक्शन 34 और आईटी के सेक्शन 67 के तहत गिरफ्तार किया था. वैसे ये पहला मौका नहीं है जब एजाज कॉन्ट्रोवर्सी में घिरे हैं. इससे पहले वे साल 2018 में ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार हुए थे.

कोई जवाब दें