पुलिस और किसानों के बीच बेकाबू हुए हालात, दागे आंसू गैस के गोले और… 

0
464
Spread the love

cTOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 9893221036

करनाल के किसानों ने जमकर हंगामा करते हुए सरकार को कड़ी चेतावनी देते हुए आर-पार की लड़ाई की धमकी दी है. करनाल में पुलिस और किसानों में टकराव की वजह से हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं.

हरियाणा सीएम मनोहर लाल खट्टर के कार्यक्रम का किसानों ने विरोध किया है. इस बीच करनाल में किसानों और पुलिस के बीच झड़प देखने को मिली है. हालात बिगड़े तो स्थिति को काबू करने के लिए पुलिस को आंसू गैस का इस्तेमाल करना पड़ा. पहले किसानों को पीछे हटने के लिए कहा गया. प्रदर्शनकारी किसान नहीं माने तो पुलिस ने पानी की तेज धार से किसानों को पीछे करने की कोशिश की. इस दौरान सीएम को काले झंडे भी दिखाए गए.

सीएम मनोहर लाल की महापंचायत के पहले हंगामा

गौरतलब है कि सूबे में सत्ताधारी पार्टी बीजेपी की महापंचायत थी. इसी के विरोध में करनाल के किसानों ने जमकर हंगामा करते हुए सरकार को कड़ी चेतावनी देते हुए आर-पार की लड़ाई की धमकी दी है. करनाल में पुलिस और किसानों में टकराव की वजह से हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं.

गांव कैमला में सीएम मनोहर लाल की किसान महापंचायत के लिए प्रशासन ने पूरे गांव को छावनी में तब्दील कर दिया गया था. वहीं सुरक्षा को देखते हुए दूसरे जिलों से भी पुलिस बल मंगाया गया था. वहीं गांव को जोड़ने वाले सभी रास्तों पर कुल सात जगह नाकाबंदी की गई थी.

कांग्रेस ने साधा निशाना

इस बीच बीजेपी की इस महापंचायत को लेकर कांग्रेस पार्टी ने निशाना साधा है. कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा है कि बीजेपी पंचायत के ऐसे आयोजनों के जरिए किसानों को गुमराह कर रही है.

 

 

कोई जवाब दें